Deepika Padukone Daughter: दीपिका पादुकोण की बेटी पर प्यार लुटाया शाहरूख खान ने, वीडियो वायरल

Ranveer Singh Deepika Padukone Baby: दीपिका पादुकोन और रणवीर सिंह की बेटी अस्पताल से मिलने पहुंचे शाहरुख खान ,सामने आया वीडियो

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-09-13 08:43 IST

Shahrukh Khan Meets Deepika Padukone Ranveer Singh Daughter (Image- Social Media)

Deepika Padukone Baby News: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के घर पर 8 सितंबर 2024 को लक्ष्मी का जन्म हुआ है। कल ऐसी खबरें आई थी कि Deepika Padukone डिलवरी के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गई हैं। लेकिन ऐसा नहीं है क्योंकि कल रात Deepika Padukone के सबसे अच्छे दोस्त और बॉलीवुड के किंग खान यानि Shahrukh Khan दीपिका पादुकोण और उनकी बेटी (Deepika Padukone Ranveer Singh Daughter) से मिलने हॉस्पिटल पहुँचे थे। 

शाहरूख खान मिले दीपिका पादुकोण की बेटी से (Shahrukh Khan Meets Deepika Padukone Daughter Video Viral)-


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की शादी के 5 साल बाद उनके घर बेटी का जन्म हुआ है। जिसकी वजह से Deepika Padukone की फैमिली और Ranveer Singh की फैमिली काफी ज्यादा खुश है। तो वहीं Deepika Padukone के बेटी के जन्म के बाद उनके करीबियों का मिलना-जुलना जारी है। कुछ समय पहले दीपिका पादुकोण और उनकी बेटी से मिलने HN Hospital मुकेश अंबानी पहुँचे थे। तो वहीं कल देर रात को किंग खान यानि शाहरूख खान (Shahrukh Khan) दीपिका पादुकोण और उनकी बेटी (Deepika Padukone Baby Girl) से मिलने हॉस्पिटल पहुँचे। जिसकी वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

दीपिका पादुकोण और शाहरूख खान एक साथ कई सारी फिल्मों (Deepika Padukone Sharukh Khan Movies)  में काम कर चुके हैं। और ये सारी फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं। जैसे कि- चेन्नई एक्सप्रेस, पठान, हैप्पी न्यू ईयर इसके अलावा आने वाले दिनों में भी Deepika Padukone और Shahrukh Khan की जोड़ी पठान 2 (Pathaan 2) में और टाइगर वर्सेस पठान (Tiger Vs Pathaan) में देखने को मिल सकती हैं। लेकिन अभी तो दीपिका पादुकोण बेटी की जन्म (Deepika Padukone Baby) के बाद इस साल आराम करेंगी। तो वहीं अगले साल यानि 2025 में वो अपने काम पर वापसी करेंगी। 

इसके साथ ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपना पूरा समय अभी अपनी बेटी (Deepika Padukone Daughter) को देना चाहते हैं। खबरों कि मानें तो रणवीर सिंह ने बेटी की स्वागत के लिए जोरदार तैयारी की है। 


Tags:    

Similar News