Deepika Padukone Pregnancy: फेक है दीपिका पादुकोण का बेबी बंप

Deepika Padukone Baby Bump: सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स कमेंट कर दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी को फेक बता रहें हैं, आइए बताते हैं कि सच क्या है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-06-20 10:54 IST

Deepika Padukone Pregnancy (Photo- Social Media)

Deepika Padukone Pregnancy: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी फेक है, ऐसा हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है। जी हां! दरअसल सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहें हैं, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है, लेकिन फिर भी उनके बेबी बंप को देख सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स कमेंट कर दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी को फेक बता रहें हैं, आइए बताते हैं कि सच क्या है।

प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Baby Bump)

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार सुर्खियों में बनीं हुईं हैं, एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी बाकी के एक्ट्रेसेज से ज्यादा चर्चा में है, क्योंकि यूजर्स मानने को तैयार ही नहीं कि दीपिका पादुकोण के गर्भ में बच्चा पल रहा है, उन्हें लगता है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सेरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बनेंगे।


फेक है दीपिका पादुकोण का बेबी बंप (Deepika Padukone Pregnancy Is Fake)

दीपिका पादुकोण का लेटेस्ट वीडियो जब से सामने आया है, तभी से इस बात की चर्चा और तेज हो गई है कि दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी फेक है। बता दें कि दीपिका पादुकोण हाल ही में अपनी फिल्म "कल्कि 2898 AD" के इवेंट में शामिल हुईं थीं, जिसमें वह ब्लैक कलर का गाउन पहने नजर आईं, इस ड्रेस में दीपिका पादुकोण का बेबी बंप साफ तौर पर नजर आ रहा था, लेकिन दीपिका के बेबी बंप को देख यूजर्स यही कह रहें हैं कि दीपिका का बेबी बंप फेक है, दीपिका पादुकोण ने बेहद ऊंची हील भी पहनी हुई है, साथ ही उनके चलने के अंदाज को भी देख बहुत से लोग दीपिका पादुकोण के बेबी बंप को फेक रहें हैं।

Full View

एक यूजर ने दीपिका के बेबी बंप को फेक बताते हुए कमेंट में लिखा, "ध्यान रखो, वरना फेक बेबी बंप गिर जायेगा, ये प्रेग्नेंट नहीं है।" दूसरे ने लिखा, "दीपिका की प्रेग्नेंसी फेक लगती है और बेबी बंप भी।" तीसरे ने लिखा, "फेक बेली है।" चौथे ने लिखा, "मुझे अभी भी डाउट है, इसकी प्रेग्नेंसी फेक है।" इसी तरह बहुत से यूजर्स अभी भी दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी को झूठा कह रहें हैं।

Tags:    

Similar News