Taj Divided By Blood: धर्मेंद्र हुए सलीम चिश्ती, बदल ली अपनी पोशाक, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग

Taj Divided By Blood: धर्मेंद्र ने अपने अपकमिंग वेवसीरीज का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इस फर्स्ट लुक में धर्मेंद्र को पहचान पाना काफी मुश्किल लग रहा है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-02-16 08:40 GMT

धर्मेंद्र का नया लुक (फोटो: सोशल मीडिया)

Taj Divided By Blood: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र देओल इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज 'ताज-डिवाइडेट बाय ब्लड को लेकर चर्चाओं में। धर्मेंद्र ने अपने अपकमिंग वेवसीरीज का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इस फर्स्ट लुक में धर्मेंद्र को पहचान पाना काफी मुश्किल लग रहा है। क्योंकि इसमें लंबी सफेद दाढ़ी, सिर पर बंधा साफा और पहनावा एकदम मुगलों वाला लग रहा है। धर्मेंद्र इस वेब सीरीज में सलीम चिश्ती को रोल प्ले कर रहे हैं।

धर्मेंद्र ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'दोस्तों, मैं फिल्म ताज में शेख सलीम चिश्ती....एक सूफी संत का किरदार निभा रहा हूं। एक छोटी लेकिन महत्वपूर्ण भूमिका……..आपकी शुभकामनाओं की आवश्यकता है।” उन्होंने बैठे हुए मुद्रा में अपनी एक और तस्वीर साझा की।

धर्मेंद्र ने ट्विटर पर दिया जवाब, हो रही तारीफ

धर्मेंद्र के ट्वीटर पर एक यूजर ने कमेंट किया जिसकी हर कोई तारीफ करते हुए नहीं थक रहा है। दरअसल, वैष्णव नाम के एक ट्विटर यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि एक स्ट्रगलिंग एक्टर की तरह से क्यों व्यवहार कर रहे हैं। जिसका धर्मेंद्र ने जवाब दिया लिखा कि वैष्णव जीवन हमेशा एक सुंदर संघर्ष है। आप, मैं हर कोई संघर्ष कर रहा है। विश्राम का मतलब है आपके प्यारे सपनों का अंत। आपकी सुंदर यात्रा का अंत।   

वेब सीरीज में ये कलाकार शामिल

इस वेब सीरीज में धर्मेंद्र के अलावा नसीरुद्दीन, अनारकली के रूप में अदिति राव हैदरी, राजकुमार सलीम के रूप में आशिम गुलाटी, राजकुमार मुराद के रूप में ताहा शाह, राजकुमार दानियाल के रूप में शुभम कुमार मेहरा, रानी जोधा बाई के रूप में संध्या मृदुल, रानी सलीमा के रूप में जरीना वहाब, मेहर उन निसा और राहुल के रूप में सौरासेनी मैत्रा शामिल हैं। बोस मिर्जा हकीम के रूप में। अभिनेता सुबोध भावे, आयाम मेहता, दीपराज राणा, शिवानी टंकसले, पद्म दामोदरन, पंकज सारस्वत, दिगंबर प्रसाद और ज़ाचरी कॉफिन भी प्रमुख भूमिकाओं में शामिल हैं।  

Tags:    

Similar News