एक्टर दिलीप कुमार को पाकिस्तान से मांगनी पड़ी मदद, लेकिन क्यों?

पाकिस्तान के पेशावर शहर से जो तस्वीरें सामने आई हैं। उसमें हवेली की मौजूदा हालत नज़र आ रही है। इन तस्वीरों के साथ लिखा गया- यह साझा करने के लिए शुक्रिया। पेशावर में मौजूद लोगों से गुज़ारिश है कि मेरे पुश्तैनी घर की तस्वीरें शेयर करें।

Update: 2020-10-01 12:56 GMT
जिसके बाद पाकिस्तान में बसे उनके तमाम फैंस उनकी मदद के लिए आगे आ गये। उसके बाद से लोग अब उनके पुश्तैनी घर की तस्वीरें उन्हें टैग कर रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड के अंदर अपने अभिनय से एक नई पहचान बनाने वाले और लंबे समय तक फैन्स के दिलों पर राज करने वाले एक्टर दिलीप कुमार इन दिनों अपने बचपन और जिंदगी की पुरानी यादों को ताजा कर समय बीता रहे हैं।

अभी कुछ दिनों पहले जब यह ख़बर आई कि पाकिस्तान की प्रांतीय सरकार दिलीप कुमार के पुश्तैनी घर को ख़रीदकर उसका संरक्षण करना चाहती है तो उनकी ख़ुशी अचानक से बढ़ गई।

97 साल के दिलीप कुमार ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी भावनाएं व्यक्त कीं। उन्होंने पाकिस्तान के पेशावर शहर में रहने वाले अपने फैन्स से गुजारिश की। कहा की उनके घर की कुछ तस्वीरें खींचकर पोस्ट करें और साथ में उन्हें टैग भी करें।

ये भी पढ़ें…हाथरस गैंगरेप: पुलिस ने कराया पीड़िता का अंतिम संस्कार, विरोध करते रहे परिजन



यह भी पढ़ें: राहुल-प्रियंका से अभद्रता: भड़के कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, पुलिस ने की धक्का-मुक्की

सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रही हैं दिलीप कुमार की घर की तस्वीरें

जिसके बाद पाकिस्तान में बसे उनके तमाम फैंस उनकी मदद के लिए आगे आ गये। उसके बाद से लोग अब उनके पुश्तैनी घर की तस्वीरें उन्हें टैग करते हुए सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं।

पाकिस्तान के पेशावर शहर से जो तस्वीरें सामने आई हैं। उसमें हवेली की मौजूदा हालत नज़र आ रही है। इन तस्वीरों के साथ लिखा गया- यह साझा करने के लिए शुक्रिया। पेशावर में मौजूद लोगों से गुज़ारिश है कि मेरे पुश्तैनी घर की तस्वीरें शेयर करें (अगर आपने कोई तस्वीर खींच रखी हो) और दिलीप कुमार को टैग करें।

एक्टर दिलीप कुमार और उनकी पत्नी सायरा बानो की फोटो( साभार- ट्विटर)

ये भी पढ़ें… हाथरस मामले पर बोलीं मायावती, घटना का सुप्रीम कोर्ट स्वतः संज्ञान ले तो बेहतर



एक्टर दिलीप कुमार और उनकी पत्नी सायरा बानो की फोटो( साभार- ट्विटर)

दिलीप कुमार ने सायरा बानो के साथ शेयर की नई तस्वीर

गौरतलब है कि बुधवार को दिलीप कुमार के ट्विटर एकाउंट से उनकी नई तस्वीर शेयर की गई थी, जिसमें वो अपने पसंदीदा गुलाबी रंग के कपड़ों में दिखाई दे रहे हैं। उनके साथ उनकी पत्नी सायरा बानो भी हैं और उन्हीं के रंग में नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें…हाथरसः गैंगरेप पीड़िता के परिजन बोले- हमारी मांग थी कि मुख्यमंत्री आएं और हमारी सुनवाई हो

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Tags:    

Similar News