दिलीप कुमार के जाने के गम को नहीं भुला पा रहे धर्मेंद्र, शेयर किया इमोशनल वीडियो

दिग्गत एक्टर दिलीप कुमार के जाने का गम पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री को रुला रहा है। उनका यू अचानक चले जाने से लोग सदमें से उबर नहीं पा रहे हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Shweta
Update: 2021-07-09 13:47 GMT

धर्मेंद्र और दिलीप कुमार ( फोटो सोशल मीडिया)

Dharmendra: दिग्गत एक्टर दिलीप कुमार के जाने का गम पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री को रुला रहा है। उनका यू अचानक चले जाने से लोग सदमें से उबर नहीं पा रहे हैं। लोग अपने अलग अलग अंदाज से दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को याद कर रहे हैं। इस नाम में बॉलीवुड के स्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) भी शामिल है। धर्मेंद्र और दिलीप कुमार के बीच बॉन्डिंग बहुत अच्छी रही।

धर्मेंद्र दिलीप साहब को अपने बड़े भाई माने थे। दिलीप कुमार के जाने के बाद धर्मेंद्र काफी भावुक हो रहे हैं। उन्हें बार-बार याद कर रहे हैं। इस बीच धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर दिलीप कुमार को याद कर एक वीडियो शेयर की हैं। इस वीडियो में धर्मेंद्र अपनी यादों को साझा करते हुए नजर आ रहे हैं। धर्मेंद्र वीडियो में बता रहे हैं कि वो कैसे दिलीप कुमार को देखकर एक्टर बने और वह खुद से पूछा करते थे कि क्या मैं कभी दिलीप कुमार के जैसे बन पाऊंगा।

बता दें कि इस वीडियो में धर्मेंद्र यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, नौकरी करता। साइकिल पर आता-जाता, फिल्मी पोस्टर्स में अपनी झलक देखता। रातों को जागता और सुबह उठकर आइने को देखकर और पूछता, क्या मैं दिलीप कुमार बन सकता हूं?

दिलीप कुमार का पार्थिव शरीर देख रोए धर्मेंद्र

जैसी है दिलीप कुमार का पार्थिव शरीर उनके घर पर पहुंचा। धर्मेंद्र अपने बड़े भाई का अंतिम दर्शन के लिए पहुंच गए। कई घटों तक धर्मेंद्र दिलीप कुमार के पार्थिव शरीर को पकड़े हुए बैठे रहें। धर्मेंद्र अपने बड़े भाई दिलीप कुमार का पार्थिव शरीर देख खूब रोए।

सायरा ने कहा, 'धरम, देखो साहब ने पलक झपकायी

आपको बता दें कि दिलीप कुमार के जाने के बाद से सायरा बानो अब अकेली हो गई है। बीच मझेधार में दिलीप कुमार ने सायरा बानो का साथ हमेशा- हमेशा के लिए छोड़ गए। धर्मेंद्र ने अपने पोस्ट में लिखा है कि, सायरा ने जब कहा, 'धरम, देखो साहब ने पलक झपकायी है', दोस्तों जान निकल गयी मेरी। मालिक़ मेरे प्यारे भाई को जन्नत नसीब करें।

Tags:    

Similar News