Divya Agarwal Reveal Breakup Reason: इस कारण हुआ था दिव्या-वरुण का ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने किया शॉकिंग खुलासा

Divya Agarwal Reveal Breakup Reason: दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद के ब्रेकअप के बाद उनके फैंस यह जानने के लिए परेशान थे कि आखिर दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ था? लेकिन आखिरकार इस बात का खुलासा खुद दिव्या ने कर दिया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

Update:2023-06-07 17:45 IST
Divya Agarwal Reveal Breakup Reason (Image Credit: Instagram)

Divya Agarwal Reveal Breakup Reason: दिव्या अग्रवाल अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। पहले वो एक्टर वरुण सूद संग अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में थी और फिर अब वह अपने नए रिलेशनशिप को लेकर चर्चा बटोर रही हैं। दरअसल, पिछले साल वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल ने ब्रेकअप कर लिया था। यह खबर सुनने के बाद उनके फैंस काफी निराश हो गए थे। वहीं, हर किसी के मन में यही सवाल था कि आखिरकार दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ? लेकिन अब जाकर दिव्या ने वरुण संग अपने ब्रेकअप पर खुलकर बात की है और ब्रेकअप की वजह बताई है।

कैसे हुई दिव्या और अपूर्व के प्यार की शुरुआत

वरुण से ब्रेकअप के बाद दिव्या अग्रवाल-अपूर्व पडगांवकर संग रिलेशनशिप में आ गई थीं। अपने लेटेस्ट पॉडकास्ट शो में दिव्या ने अपने और अपूर्व के रिलेशनशिप पर बात करते हुए बताया कि वरुण के साथ रिलेशनशिप में रहने पर कैसे उनकी मुलाकात अपूर्व से हुई और कैसे उन्हें प्यार हुआ। दिव्या ने कहा, 'मैंने नवी मुंबई का टाइटल जीता था, तब अपूर्व के एक दोस्त ने उनके घर पर पार्टी दी थी। तब उन्होंने मुझे पहली बार देखा था। वहीं फिर मेरे पेजेंट के आयोजक ने अपूर्व से मेरी बात करवाई। पहले तो मुझे अपूर्व काफी सख्त लगे फिर बाद में जब बातचीत हुई तो लगा कि वो बहुत बबली हैं। फिर मैंने घर आकर उन्हें फेसबुक पर रिक्वेस्ट सेंड की फिर हमारी बातचीत आगे बढ़ी।' दिव्या ने आगे बताया कि बाद में अपूर्व संग भी उनकी बातचीत बंद हो गई थी, क्योंकि दिव्या-अपूर्व से शादी करना चाहती थी, लेकिन वह ऐसा नहीं चाहते थे।

क्यों हुआ वरुण और दिव्या अग्रवाल का ब्रेकअप

आगे दिव्या ने वरुण संग अपने ब्रेकअप पर बात करते हुए बताया कि दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ था। दिव्या ने कहा, ''मेरे पिता का निधन हुआ था, लेकिन मैं खुद को बहुत अकेला महसूस कर रही थी। तब मुझे लगा कि मेरे रिलेशनशिप में कुछ तो गलत है। तब मैं 14 फरवरी को एक कॉमन फ्रेंड की शादी में अपूर्व से मिली और हमने कहा कि हम कितने बेवकूफ हैं न, आज हम उनकी जगह हो सकते थे।

उसके बाद अपूर्व ने मुझे उनके परिवार से मिलने के लिए बुलाया। उनके घर जाकर, उनके परिवार वालों से मिलकर मेरे दिमाग में कंफ्यूजन आ गया। वरुण के साथ मुझे बेचैनी महसूस होती थी, लेकिन अपूर्व के साथ मुझे शांति मिलती थी। मैंने वरुण को साफ बता दिया कि मुझे प्रॉब्लम है, कंफ्यूजन है। मैं घुटती रहती थी कि मैंने वरुण का दिल तोड़ा है।''

Tags:    

Similar News