Naagin 7 Promo: नागिन 7 का प्रोमो हुआ ऑउट, पता चल गया कौन-सी एक्ट्रेस बनेगी नागिन

Naagin Season 7 Promo Out: एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो नागिन 7 का प्रोमो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, सामने आया नागिन का चेहरा

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-09-09 04:18 GMT

Ekta Kapoor Show Naagin 7 Promo Out

Naagin 7 Update: एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सुपरनैचुरल शो नागिन 7 (Naagin 7) का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार है। हर रोज इस टीवी सीरियल को लेकर कोई ना कोई अपडेट सामने आती रहती है। दर्शकों को जहाँ एकता कपूर के शो Naagin 7 के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। उससे ज्यादा दर्शकों को ये जानने की इच्छा है कि इस बार Naagin 7 में कौन-सी एक्ट्रेस नागिन के किरदार में नजर आएंगी। अब जाकर Naagin 7 का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

नागिन 7 का नया प्रोमो हुआ रिलीज (Ekta Kapoor Show Naagin 7 Promo Out)-


एकता कपूर (Ekta Kapoor) का सुपरनैचुरल शो Naagin 7 को लेकर हर रोज कोई ना कोई अपडेट आता रहता है। जब नागिन 6 (Naagin 6) का आखिरी एपिसोड आया था। उसी समय एकता कपूर ने Naagin के अगले सीजन यानि Naagin 7 का एक प्रोमो रिलीज किया था। जिसमें तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने कहा था कि आएगी एक और शक्तिशाली नागिन आएगी। जिससे ये क्लियर हो गया था। कि नागिन का अगला सीजन यानि Naagin 7 कलर्स टीवी पर आएगा। 

जिसके बाद से दर्शकों को लगातार ये इंतजार था कि नागिन 7 कब आएगा (Naagin 7 Kab Aayega) और इस बार नागिन 7 (Naagin 7) में कौन-सी एक्ट्रेस नागिन के किरदार में नजर आएगी। नागिन सीजन 7 (Naagin Season 7) का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें नागिन के किरदार में प्रियंका चाहर चौधरी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं। बता दे कि ये Naagin 7 का ऑफिशियल प्रोमो नहीं है। 

और प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choaudhary) ने ये पहले ही क्लियर कर दिया है कि वो Naagin 7 नहीं कर रही हैं। उनसे नागिन सीजन 7 (Naagin Season 7) को लेकर किसी प्रकार की बात नहीं की गई है। और नाहि वो नागिन सीजन 7 कर रही है। लेकिन फैंस हर रोज नागिन 7 के प्रोमो और पोस्टर में प्रियंका चाहर चौधरी की फोटो एडिट करके शेयर कर रहे हैं। 

Tags:    

Similar News