Pushpa 2 के विलेन करेंगे Bollywood डेब्यू, इस डायरेक्टर ने ऑफर की फिल्म

Pushpa 2 Villain Fahad Faasil: फहाद फासिल बहुत ही जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं, आइए इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-04 08:41 GMT

Pushpa 2 Villain Fahad Faasil (Photo- Social Media)

Pushpa 2 Villain Fahad Faasil: पुष्पा फिल्म में विलेन का किरदार निभाकर पूरे देश भर में सुर्खियां बटोर चुके अभिनेता फहाद फासिल एक बार फिर चर्चाओं में आ चुके हैं। ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा में उन्होंने जिस तरह से खतरनाक रोल अदा किया था, दर्शकों ने उनकी जमकर तारीफ की थी, वहीं अब पुष्पा 2 में तो उनका और अधिक खतरनाक अंदाज देखने को मिलेगा। इन सबके बीच पुष्पा के विलेन फहाद फासिल को लेकर एक शानदार खबर सामने आ रही है, दरअसल कई मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा दावा किया गया है कि फहाद फासिल बहुत ही जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं, आइए इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

फहाद फासिल का बॉलीवुड डेब्यू (Fahad Faasil Bollywood Debut Movie)

साउथ अभिनेता फहाद फासिल ने पुष्पा में भंवर सिंह नामक विलेन का किरदार निभाया था, उनकी खतरनाक एक्टिंग ने दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए थे, देश भर के दर्शकों ने उनकी अदाकारी की खूब तारीफ की थी, वहीं अब कहा जा रहा है कि फहाद फासिल अपनी अदाकारी का जलवा बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी दिखाने वाले हैं, क्योंकि बॉलीवुड के एक जाने माने निर्देशक ने फहाद फासिल को अपनी फिल्म में ऑफर दिया है, हालांकि अब इस फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, बस इतनी ही जानकारी मिली है कि फहाद फासिल ने बॉलीवुड के एक निर्देशक संग हाथ मिलाया है।


फहाद फासिल बॉलिवुड में अपना डेब्यू करने वाले हैं, ऐसी खबरें इस वजह से उठी क्योंकि पुष्पा अभिनेता फहाद फासिल और निर्देशक इम्तियाज अली बीते कुछ महीनों में एक-दूसरे से मुलाकात कर रहें हैं, इस वजह से ऐसा कहा जा रहा है कि ये दोनों ही एक साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहें हैं। ऐसे में हो सकता है कि मेकर्स जल्द ही फिल्म का ऑफिशियल ऐलान कर दर्शकों को गुड न्यूज दें। फहाद फासिल साउथ इंडस्ट्री में ऑलरेडी अपनी पहचान बना चुके हैं और अब बॉलीवुड फिल्मों में उनका अंदाज देखने के लिए दर्शक एक्साइटेड हो उठे हैं। वाकई इम्तियाज अली और फहाद फासिल का कोलेबोरेशन देखने लायक होगा। खबरें यह भी हैं जो साल 2025 की शुरुआत में इस फिल्म पर काम शुरू किया जायेगा और साल के अंत में फिल्म बड़े पर्दे पर दस्तक दे सकती है।

Tags:    

Similar News