कभी 16 की उम्र में ऐसी दिखती थीं ये फेमस एक्ट्रेस

Update: 2018-08-17 13:12 GMT
कभी 16 की उम्र में ऐसी दिखती थीं ये फेमस एक्ट्रेस

नई दिल्ली : अक्सर लोग सेलिब्रेटिज की पुरानी तस्वीरें देखकर शॉक्ड रह जाते हैं। जब कोई भी उनकी पुरानी तस्वीर को देखता है उसे बेहद आश्चर्यजनक बदलाव नजर आता है। कई सेलिब्रेटिज तो बचपन में ऐसी देखती हैं जिन्हें देखकर यकीन कर पाना मुश्किल है। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेस की बेहद कम उम्र की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। तो आइए देखते है आज करोड़ों दिलों पर राज करने वाली कुछ एक्ट्रेस 16 साल की उम्र में कैसी देखती थी।

 

रेखा

मात्र 14 साल की उम्र में रेखा ने फिल्मों में कदम रखा था। रेखा आज भी बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। ये बेहद कम उम्र से ही बेहद खूबसूरत नजर आती थीं और इनकी खूबसूरती आज भी बरकरार है।

श्रीदेवी

दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का इसी साल निधन हो चुका है। आपको बता दें श्रीदेवी ने बचपन में ही फिल्मी दुनिया में कदम रख दिया था। 16 साल की उम्र में श्रीदेवी काफी जवान और बोल्ड नजर आती थीं।

दिव्या भारती

दिव्या भारती ने मात्र 16 साल की उम्र में फिल्मों में कदम रखा था। इन्होंने मात्र 2 साल के कॅरियर में ही कई जबरदस्त हिट फिल्में दी थीं। लेकिन मात्र 19 साल की उम्र में इनकी रहस्यमयी हालत में मौत हो गई थी।

माधुरी दीक्षित

90 के दशक की फिल्मों में धक धक गर्ल के नाम से मशहूर हुई अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने कई फिल्मों में बेहतरीन अदाकारी निभाई हैं। बता दें कि, वह 16 की उम्र में भी काफी बोल्ड नजर आती थीं। माधुरी की मुस्कान के आज भी करोड़ों दीवाने हैं। कहते हैं कि माधुरी की मुस्कान को ही देखकर इन्हें एक डायरेक्टर ने इन्हें पहली फिल्म ऑफर की थी।

तब्बू

तब्बू अब पूरे 46 साल की हो गई हैं। लेकिन, आज तक वह फिल्मों में अभिनय के काम से जुड़ी हुई हैं। बता दें कि, वह भी स्कूल जाते समय किसी बोल्ड अभिनेत्री से काम नहीं लगती थीं।

Tags:    

Similar News