आज नहीं आ पाएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, कल शाम अंतिम संस्कार संभव

Update:2018-02-25 22:25 IST
श्रीदेवी का अंतिम संस्कार कल, घर के अंदर सितारों तो बाहर फैंस का जमावड़ा

मुंबई: फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी का पार्थ‍िव शरीर उनके निधन के 20 घंटे बाद भी उनके परिजनों को सौंपा नहीं जा सका है। इसका मतलब है कि श्रीदेवी का पार्थि‍व शरीर अब आज (25 फरवरी) को भारत नहीं आ सकेगा। क्योंकि इस पूरी प्रक्र‍िया में समय लगना तय है।

खलीज टाइम्स के अनुसार 'फॉरेंसिक जांच के बाद पार्थि‍व शरीर परिजनों को सौंपा जाएगा। इसमें देरी संभव है। इसकी वजह रविवार को छुट्टी होना बताया जा रहा है। दुबई के समयानुसार ऑफिस के कामकाज के घंटे खत्म हो चुके हैं। मुख्य डॉक्टर अस्पताल से जा चुके हैं, लेकिन बाकी डॉक्टर्स की टीम काम कर रही है। पोस्टमार्टम की प्र‍क्र‍िया पूरी हो चुकी है, लेकिन इसकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है। डॉक्टर्स के अनुसार, पार्थ‍िव शरीर को परिजनों को रविवार देर रात तक सौंपा जाएगा। इसके बाद सोमवार को ही पार्थ‍िव शरीर भारत आ सकेगा। अब श्रीदेवी का अंत‍िम संस्कार सोमवार शाम को होना संभव है। उनके पार्थिव शरीर लाने एक प्राइवेट जेट दुबई पहुंच चुका है।

पार्थिव शरीर लेन चार्टर्ड प्लेन दुबई पहुंचा

'खलीज टाइम्स' के मुताब‍िक पोस्टमार्टम के बाद पार्थि‍व शरीर कपूर परिवार को सौंपा जाना अभी बाकि है। खबर के मुताबिक, श्रीदेवी के पार्थ‍िव शरीर को लेने दुबई अनिल अंबानी के प्लेन को भेजा गया है। प्लेन दुबई पहुंच भी गया है। दुबई स्थ‍ित भारतीय दूतावास भी श्रीदेवी के पार्थ‍िव शरीर को भारत लाने में मदद कर रहा है। दुबई में श्रीदेवी के परिजनों को डेथ सर्टिफिकेट देकर, पासपोर्ट और इमिग्रेशन से जुड़ी औपचारिकताएं पूरी की जाएगी।

शनिवार रात हुई थी मौत

बता दें, कि शनिवार रात 11 बजे श्रीदेवी की मौत इमिरेट्स टॉवर में बाथरूम में बेहोश होने के बाद हुई। इसके बाद तुरंत उन्हें रशीद हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषि‍त कर दिया था।

Tags:    

Similar News