इस बड़ी एक्ट्रेस के खिलाफ पूर्व राज्यपाल ने दर्ज कराई FIR, जानें पूरा मामला

Update: 2021-01-18 06:55 GMT
सायानी घोष ने कहा है कि उनके ट्विटर एकाउंट को किसी ने हैक कर लिया था। जिसके द्वारा वो ट्वीट किया गया था। ये मीम अभी का नहीं है।

गुवाहाटी: सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक मीम शेयर करने के बाद बंगाली अभिनेत्री सायानी घोष की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उनके ऊपर हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है।

जिसके बाद भाजपा नेता और मेघालय के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है।मेघालय के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय ने ट्विटर पर सायानी घोष के लिखा है – 'तुमने आईपीसी के सेक्शन 295A का उल्लंघन किया है, अब परिणाम भुगतने के लिए तैयार हो जाओ।

क्या आपको सैफ अली की वेबसीरीज ‘तांडव’ पर मचे हंगामे की असली वजह पता है?

इस बड़ी एक्ट्रेस के खिलाफ पूर्व राज्यपाल ने दर्ज कराई FIR, जानें पूरा मामला(फोटो:सोशल मीडिया)

गुवाहाटी के भी एक युवक ने केस दर्ज कराने की कही बात

एक अन्य ट्वीट में लिखा है- 'तुम्हारे खिलाफ कोलकाता में पहले ही रिपोर्ट हो चुकी है। गुवाहाटी के भी एक युवक ने मुझसे कहा है कि उसकी धार्मिक भावनाएं तुम्हारे मीम से हर्ट हुई हैं और वो भी एफआईआर फाइल करने जा रहा है। मुझे उम्मीद है असम पुलिस इसपर संज्ञान लेगी। और रिमांड के लिए पूछेगी।



सायानी घोष ने सफाई में कही ये बात

सायानी घोष ने कहा है कि उनके ट्विटर एकाउंट को किसी ने हैक कर लिया था। जिसके द्वारा वो ट्वीट किया गया था। ये मीम अभी का नहीं है बल्कि फरवरी, 2015 के समय का है, और वह भी उनके द्वारा पोस्ट नहीं किया गया था।

इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए सायानी घोष ने ट्विटर पर कहा है ''प्यारे दोस्तों, 2015 के मेरे एक ट्वीट को मेरे ध्यान में लाया गया है जो कि सच में बेहद आपत्तिजनक है।

भीम सेना पर भड़की रिचा चड्ढा, जीभ काटने के ऐलान पर दिया ये जवाब



मेरा एकाउंट हैक कर लिया गया था: सायानी

आप सबकी जानकारी के लिए बता दूं मैंने साल 2010 में ट्विटर ज्वाइन किया था, कुछ दिनों बाद इसमें मेरी रूचि नहीं रही, हालांकि ट्विटर पर मेरा एकाउंट बना रहा। बाद में मुझे पता चला कि मेरा एकाउंट हैक कर लिया गया है।

एक दूसरे ट्वीट में अभिनेत्री ने बताया कि जैसे ही उन्हें इस ट्वीट के बारे में पता चला जो काफी आपत्तिजनक था, उन्होंने इसे डिलीट कर दिया और इसकी आलोचना की।

देवदास ने दिलाई सुचित्रा को हिंदी सिनेमा में पहचान, ऐसी थी उनकी जिंदगी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News