Gadar 2 : बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने ट्विटर पर किया अपने प्यार का इजहार, जाने कौन हैं ये शख्स

अमीषा पटेल अपने काम को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन साथ ही उनके एक ट्वीट ने उन्हें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना दिया है।

Written By :  Priya Singh
Update: 2022-01-04 07:34 GMT

फोटो साभार : सोशल मीडिया

Gadar 2 : बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह एक बार फिर तारा सिंह की लेडी लव 'साकीना' के जरिए वापसी कर रही हैं। अभिनेत्री अमीषा पटेल आए दिन अपने काम को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन साथ ही उनके एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। अमीषा ने हाल ही में ट्विटर के जरिए फैसल पटेल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी। फैसल ने भी उनके ट्वीट को रीट्वीट किया। उनके इस ट्वीट के बाद यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि अमीषा पटेल,फैसल पटेल को डेट (Ameesha Patel And Faisal Patel) कर रही हैं।

अमीषा पटेल ने कहा 'मुझे तुमसे बहुत प्यार है'

हालांकि अभी तक अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और फैसल पटेल (Faisal Patel) ने अपने रिश्ते की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। दरअसल अमीषा पटेल ने 30 दिसंबर, 2021 को ट्विटर पर फैसल के साथ कुछ फोटोज शेयर की थीं। इन फोटोज को शेयर करते हुए अमीषा ने फैसल को बर्थडे विश किया। उन्होंने ट्वीट किया, 'हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग फैसल पटेल। मुझे तुमसे बहुत प्यार है वर्ष मंगलमय हो। ' अमीषा पटेल ने कई हार्ट इमोजी भी पोस्ट किए हैं। इस ट्वीट के बाद लोग उनके रिश्ते को लेकर कयास लगाने लगे। फैसल पटेल दिवंगत राजनेता अहमद पटेल के बेटे हैं।

फैसल पटेल की बहन ने रिश्ते के बारे में खुलासा किया

इसके बाद फैसल पटेल की बहन मुमताज ने भी एक ट्वीट शेयर किया। उन्होंने एक स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और फैसल पटेल के रिश्ते के बारे में बात की। उन्होंने लिखा, "सोशल मीडिया से अनुरोध है कि डिलीट किए गए ट्वीट्स को ज्यादा न पढ़ें, अमीषा पटेल हमारे लिए एक परिवार की तरह हैं, हम तीन पीढ़ियों से दोस्त हैं। यह सिर्फ एक मजाक था। कृपया इसे मजाक के रूप में लें!" मुमताज के इस ट्विट ने अभिनेत्री अमीषा पटेल के प्रशंसकों के उत्साह को कम कर दिया।

'ग़दर 2' से हुई अभिनेत्री की वापसी

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol), अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और अमरीश पुरी (Amrish Puri) अभिनीत सुपरहिट फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' (Gadar) दर्शकों के जेहन में आज भी जिंदा है। तभी तो सभी को इस फिल्म के पार्ट 2 के तैयार होने का इंतजार है। उम्मीद है उनका इंतजार जल्द खत्म होगा। मेकर्स फिल्म का सीक्वल बनाने पर विचार कर रहे हैं। ऐसे में सनी और अमीषा की जबरदस्त केमिस्ट्री फिर से बड़े पर्दे पर देखने को मिल सकती है। फिल्म 'गदर' का नाम आते ही हैंडपंप को बाहर निकालने का सीन हर किसी की आंखों के सामने आ जाता है। फिल्म के इस दृश्य पर दर्शकों ने थिएटर में जमकर तालियां बजाई थी। कुछ ऐसा ही फिर से आजमाया जा रहा है। इस बात का खुलासा अब डायरेक्टर अनिल शर्मा ने किया है। उन्होंने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा कि 'ग़दर' के निर्माता आगामी सीक्वल को देखते हुए एक प्लॉट और स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह एक बार फिर तारा सिंह की लेडी लव 'साकीना' के जरिए वापसी कर रही हैं। अभिनेत्री अमीषा पटेल आए दिन अपने काम को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन साथ ही उनके एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। अमीषा ने हाल ही में ट्विटर के जरिए फैसल पटेल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी। फैसल ने भी उनके ट्वीट को रीट्वीट किया। उनके इस ट्वीट के बाद यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि अमीषा पटेल,फैसल पटेल को डेट (Ameesha Patel And Faisal Patel) कर रही हैं।


Tags:    

Similar News