Gadar 2: सेल्फी लेते फैंस पर बुरी तरह गुस्साए सनी देओल, वीडियो देख लोग कर रहे एक्टर को ट्रोल

Gadar 2: सोशल मीडिया पर सनी देओल का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सनी देओल कुछ ऐसा करते दिख रहे हैं, जिनके लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

Update:2023-08-11 15:05 IST
Gadar 2 (Image Credit: Instagram)

Gadar 2: आज फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। सिनेमाघरों में सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा-खासा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है, लेकिन इस बीच सनी देओल ने एक ऐसी हरकत कर दी, जिसके बाद अब उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने फैंस पर गुस्सा करते दिख रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं ये वीडियो।

वायरल हुआ सनी देओल का वीडियो

दरअसल, सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म के कारण चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच उनकी फिल्म भी रिलीज हुई है, जिसके बाद फैंस का क्रेज उनके लिए और भी ज्यादा बढ़ गया है। ऐसे में हर कोई उनसे मिलना चाहता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सनी देओल काफी ज्यादा गुस्से में नजर आ रहे हैं। सनी के इस अंदाज को देख उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है।

क्यों फैन पर गुस्सा हुए सनी पाजी?

वीडियो में सनी देओल एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। एक फैन उनके पास भगकर सेल्फी लेने के लिए आता है। सनी देओल का बॉडीगार्ड उन्हें रोकने की कोशिश करता है, लेकिन वह कैसे करके एक्टर के पास पहुंच जाता है। जब वह सेल्फी लेने लगता है, तो ऐसा लगता है कि सनी देओल उस पर बुरी तरह से चिल्ला रहे हैं। सनी देओल का एक्सप्रेशन अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं एक्टर

सनी देओल का ये वीडियो देख फैंस उन पर काफी ज्यादा गुस्सा दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। जहां एक यूजर ने कमेंट किया- ''हम आपकी इज्जत करते हैं सर, लेकिन अगर जनता के साथ गलत तरीके से आओगे तो अच्छा नहीं होगा।'' तो किसी ने कमेंट किया- ''पाजी को गुस्सा आ गया।'' किसी ने कमेंट किया- ''एरोगेंस अच्छा नहीं है।'' तो किसी ने लिखा- ''इतना घमंड किस बात पर है?''

आज रिलीज हुई 'गदर 2'

आपको बता दें कि सिनेमाघरों में 'गदर 2' रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म में सनी देओल का एक्शन और इमोशन लोगों का दिल जीत रहा है। फिल्म एडवांस बुकिंग में लाखों कमा चुकी है। अब देखना यह होगा कि क्या बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करती है या नहीं।

Tags:    

Similar News