Genelia DSouza Instagram: जेनेलिया ने पोस्ट किया साल के आखिरी दिन का आखिरी वीडियो, फैंस को भी आ रहा मजा

Genelia DSouza Instagram: जेनेलिया डिक्रूज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

Newstrack :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-12-31 12:56 GMT

Genelia DSouza Instagram: जेनेलिया डिक्रूज अपने पोस्ट को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसको उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस के वीडियो पर लाइक्स और कॉमेंट्स भी आ रहे हैं।

साल का आखिरी Reel

वीडियो में क्या है जेनेलिया डिक्रूज ने 2021 साल के आखिरी दिन में एक reels बनाया, जिसे उन्होंने अपने अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जेनेलिया एक डायलॉग पर लिप्सिंग करती हुईं नजर आ रही हैं। डायलॉग है 'एक दिन मैंने अपना दिमाग चलाया फिर वो चलते चलते काफी दूर चला गया और वापस नहीं आया' एक्ट्रेस के इस Reels पर काफी कमेंट्स और रिएक्शन आ रहे हैं। 

वीडियो में मिले इतने लाइक्स

वीडियो को शेयर करते ही इसको 361 k likes मिल चुके हैं और 1306 कमेंट्स आएं हैं। एक यूजर ने लिखा मैडम जी आप अपना दिमाग ना चलाना, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा मैडम मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं। इस वीडियो पर काफी रिएक्शन आ रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में जेनेलिया ने लिखा 2021 का आखिरी reel।

सलमान खान के साथ शेयर की वीडियो

बता दें कि इससे पहले जेनेलिया ने सलमान खान के साथ अपनी एक वीडियो भी शेयर की थी। वीडियो में दोनों गाने पर जमकर डांस कर रहे थे। सलमान खान और जेनिलाया के इस वीडियो को भी काफी पसंद किया गया। 

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Tags:    

Similar News