Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist Update: सवी जाएगी जेल, घरवाले तोड़ देंगे उससे सारे रिश्ते

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Update: स्टार प्लस के शो "गुम है किसी के प्यार में" इन दिनों गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-05 14:41 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Update

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist Update: स्टार प्लस के शो "गुम है किसी के प्यार में" इन दिनों गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। सवी और रजत के बीच कभी प्यार और कभी तकरार दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है, इसी बीच मेकर्स शो में एक बड़ा ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं, जी हां! अब शो में सवी की प्रेग्नेंसी का ड्रामा चलने वाला है। प्रेग्नेंसी के ड्रामे के बीच शो में एक और बड़ा ट्विस्ट आने वाला है, आइए बताते हैं।

सवी जाएगी जेल (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Update)

स्टार प्लस के सभी शोज की तरह ही "गुम है किसी के प्यार में" शो को भी दर्शक बेहद पसंद करते हैं, कहानी में इस समय जो ट्रैक चल रहा है, सवी और रजत की छोटी मोटी नोंक झोंक वाला, दर्शक खूब एंजॉय कर रहें हैं। इस शो की टीआरपी भी काफी अच्छी आती है। लेकिन अब मेकर्स कहानी में जो ट्विस्ट लाने वाले हैं, इसकी वजह से टीआरपी काफी स्पीड में आगे बढ़ेगी।


गुम है किसी के प्यार में शो का नया धमाकेदार प्रोमो सामने आ चुका है, प्रोमो देख दर्शक भी हैरान रह गए हैं। प्रोमो की शुरुआत सवी के जेल से वापस आने से होती है। सवी जेल से वापस आती है तो उसकी सासू मां उसे ताने मरती हैं कि तुम्हारे दामन पे जो दाग लगे हैं उसे कैसे मिटाओगी। ये सुन सवी हैरान रह जाती है, तभी उसकी बेटी सई आती है और उसे हग कर लेती है, फिर रजत भी आता है, लेकिन वह अपनी बेटी को लेकर वहां से चला जाता है। परिवार वालों का ऐसा बर्ताव देख सवी टूट जाती है। यहां देखें प्रोमो वीडियो

गुम है किसी के प्यार में ट्विस्ट (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New Promo)

गुम है किसी के प्यार में का प्रोमो देख दर्शक शॉक्ड हैं कि ऐसा क्या होगा जिसकी वजह से सवी को जेल जाना पड़ेगा। दर्शक तमाम तरह के कयास लगा रहें हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो जिगर के खून के इल्जाम में सवी जेल जाएगी, जिसकी वजह से सभी घरवाले उससे अपने सारे रिश्ते तोड़ देंगे। बता दें कि आने वाले समय में दर्शकों को गुम है किसी के प्यार में सीरियल में धमाकेदार ड्रामा देखने को मिलेगा।

Tags:    

Similar News