Govinda News : गोविंदा की पत्नी ने बताया कैसी है गोविंदा की तबीयत, कब होंगे डिस्चार्ज, देखें वीडियो

Govinda Health Update: बॉलीवुड एक्टर और राजनेता गोविंदा की तबीयत अब कैसी है, उनकी पत्नी सुनीता अहूजा ने बताया, देखें वीडियो

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-02 11:36 IST

Govinda Wife Sunita Ahuja Giving Health Update

Govinda Wife Sunita Ahuja News: बॉलीवुड के दिग्गज स्टार गोविंदा (Govinda) को कल अपने ही रिवॉल्वर से गोली लग गई थी। जिसकी वजह से उनके परिवार वालों ने उनको पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया, जिसके बाद गोविंदा को देखनें के लिए उनके परिजनों से लेकर उनके दोस्त और करीबी अस्पताल पहुँचे। तो वहीं गोविंदा के फैंस उनके जल्दी से ठीक होने की कामना कर रहे है, इन सबके बीच अब गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा ने मीडिया को बताया कि अब गोविंदा की तबीयत (Govinda Health Update) कैसी है। 

गोविंदा की तबीयत कैसी है पत्नी सुनीता अहूजा ने बताया (Govinda Wife Sunita Ahuja Giving His Health Update)-

गोविंदा (Govinda) को गोली लगने के बाद हर कोी चिंतित हो गया था। जैसे ही सुबह ये खबरें सोशल मीडिया पर आई उनके फैंस और करीबी लोग काफी ज्यादा परेशान हो गए थे। जिसके कुछ समय बाद Govinda ने एक ऑडियो जारी कर बताया था कि उनके पैर से गोली निकाल दी गई है। जिसके लिए उन्होंने वहाँ मौजूद डॉक्टर, अपने परिजनों और फैंस को धन्यवाद दिया कि उन लोगों को उनकी इतनी चिंता हैं। अब जाकर गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा ने मीडिया के सामने बताया कि गोविंदा की तबीयत अब कैसी है। 


गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा (Govinda Wife Sunit Ahuja) ने कहा कि- गोविंदा की तबीयत अब पहले से सही हैं, उनको जनरल वॉड में शिफ्त कर दिया जाएगा। तो वहीं गोविंदा को 2-3 दिनों में डिस्चार्ज किया जाएगा। गोविंदा के फैंस और उनको चाहने वालों को धन्यवाद जो गोविंदा के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। हर एक मंदिरों हर जगह गोविंदा के सहीं होने के लिए प्रार्थना की जा रही हैं। उनकी फैंन फॉलोईंग काफी ज्यादा है। तो वहीं उन्होंंने कहा कि मैं गोविंदा के फैंस से कहना चाहूँगी की वो पैनिग ना हो सर एकदम सही हैं। और जल्द ही वो डांस भी करेंगे। 

Tags:    

Similar News