ऐसा क्या हुआ खास कि अक्षय को अगली फिल्म के लिए बनाना पड़ा भगवान शिव को साक्षी

Update: 2017-04-03 10:28 GMT

मुंबई: हाल ही में भूषण कुमार ने मुग़ल द गुलशन कुमार स्टोरी इस फिल्म की अनाउंसमेंट की थी। इसमें अक्षय कुमार , गुलशन कुमार का रोल में नजर आएंगे, ये फिल्म भूषण और अक्षय कुमार दोनों के लिए ही बहुत ही महत्वपूर्ण है। अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए हामी भर दी है। लेकिन अभी औपचारिक समझौता बाकी है, क्योंकि अक्षय अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

आगे....

 

भूषण कुमार उस वक्त बेहद खुश हुए जब अक्षय ने उन्हें फिल्म के सिलसिले कॉल कर इंदौर आने के लिए कहा, ये सभी को पता है कि गुलशन कुमार भगवान शिव के भक्त थे। इसीलिए अक्षय ने भूषण को सुझाव दिया है कि महेश्वर में भगवान शिव का ३०० साल पुराना मंदिर है और वे भगवान शिव के सामने इस फिल्म के लिए औपचारिक हस्ताक्षर करें। अक्षय ने प्रातःकाल में इस फिल्म को भगवन शिव की प्रतिमा के सामने साइन किया । उस वक्त भूषण कुमार के साथ लेखक -निर्देशक सुभाष कपूर और सह निर्माता विक्रम मल्होत्रा भी मौजूद थे ।

आगे....

इस पर भूषण ने कहा कि 'शिव मंदिर के अंदर उनके पिता के बायोपिक पर हस्ताक्षर करना उनके लिए स्वप्न के जैसा था। वे उस समय अक्षय के बगल बैठ अपने पिता की मौजूदगी को महसूस कर रहे थे। वे इस बात को शब्दों में बयां नहीं कर सकते।

Tags:    

Similar News