Hari Hara Veera Mallu Release Date: पवन कल्याण व बॉबी देओल की फिल्म हरि हर वीरा मल्लू कब रिलीज होगी

Hari Hara Veera Mallu Release Date & Cast: पवन कल्याण व बॉबी देओल की फिल्म Hari Hara Veera Mallu कब रिलीज होगी व फिल्म में क्या होने वाला हैं खास जानिए

Update: 2024-05-02 07:35 GMT

Hari Hara Veera Mallu Release Date

Hari Hara Veera Mallu Release Date: पवन कल्याण (Pawan Kalyan) व बॉबी देओल (Bobby Deol) की मोस्ट अवेटेड फिल्म Hari Hara Veera Mallu का  दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था। अब जाकर फैंस का इंतजार खत्म हो चुका हैं। पवन कल्याण व बॉबी देओल की फिल्म Hari Hara Veera Mallu की पहली झलक दर्शकों को देखने को मिल चुकी है। बॉबी देओल ने इस फिल्म के लिए Kanguva से पहले साइन किया था। लेकिन फिल्म के मेकर्स लगातार फिल्म के लिए दर्शकों को इंतजार कराते हुए नजर आ रहे थे। अब जाकर दर्शकों का इंतजार खत्म हो चुका हैं और उनके पसंदीदा कलाकार पवन कलाकार व बॉबी देओल की पहली झलक देखने को मिल गई है। चलिए जानते हैं कि पवन कल्याण व बॉबी देओल की फिल्म Hari Hara Veera Mallu कैसी है और कब रिलीज होगी बॉबी देओल व पवन कल्याण की फिल्म Hari Hara Veera Mallu

हरि हर वीर मल्लू रिलीज डेट ( Hari Hara Veera Mallu Release Date)-

पवन कल्याण की फिल्म Hari Hara Veera Mallu  का अनॉउंसमेंट 2018 में ही कर दिया गया था। तो वहीं फिल्म की शूटिंग 2020 से शुरू हो चुकी है लेकिन अभी तक फिल्म रिलीज नहीं हुई है। लेकिन अब जाकर फिल्म का पहली झलक दर्शकों के सामने आई है। जिसने दर्शकों के दिलों को धड़काकर रख दिया है। फिल्म Hari Hara Veera Mallu में पवन कल्याण का योद्धा वाला लुक दर्शकों के दिमाग पर छा गया है। तो वहीं औरंगजेब के किरदार में Bobby Deol कहर धा रहे हैं। अब दर्शकों को Hari Hara Veera Mallu के रिलीज डेट का बसेब्री से इंतजार है। बता दे कि Pawan Kalyan की Pan India फिल्म Hari Hara Veera Mallu इस साल यानि 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन 2024 में कब रिलीज होगी। अभी इसपर से पर्दा उठना बाकी है। खबरों कि माने तो Hari Hara Veera इस साल के अंत में यानि नवंबर-दिसंबर तक रिलीज हो सकती है। 

क्या हरि हारा वीरा मल्लू की शूटिंग पूरी हो गई है? (Is Hari Hara Veera Mallu shooting completed?)-

हरि वीरा मल्लू की अभी पूरी शूटिंग खत्म नहीं हुई है लेकिन शूट का 70 प्रतिशत से ज्यादा काम खत्म हो चुका है। ये एक बड़े बजट वाली फिल्म हैं, जिसकी वजह से फिल्म की शूटिंग में थोड़ा समय लगने वाला है। 

हरि हर वीर मल्लू रिव्यू (Hari Hara Veera Mallu Review)-

पवन कल्याण (Pawan Kalyan) एचएचवीएम कृष द्वारा निर्देशित पवन कल्याण स्टारर हरिहरवीरमल्लू का टीज़र आज जारी किया गया । पवन कल्याण की वीरता और एक्शन तत्वों के साथ, टीज़र मेगा प्रशंसकों के साथ-साथ तेलुगु फिल्म प्रेमियों को भी आकर्षित कर रहा है। फिल्म में पवन कल्याण के साथ ही बॉबी देओल भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में बॉबी देओल का किरदार नकारात्मक होने वाला है। पवन कल्याण फिल्म Hari Hara Veera Mallu में बॉबी देओल के खिलाफ लड़ते हुए नजर आएँगे।

बता दे कि निर्देशक कृष हरिहरवीरमल्लू एक समय-समय पर चलने वाली एक्शन फिल्म है, जिसकी कहानी मुगल काल पर आधारित है। इस टीजर में पवन कल्याण के लुक, बॉडी लैंग्वेज, हाव-भाव और उन पर एक्शन सीक्वेंस से फैन्स के दिलो को जीत लिया है। तो वहीं इस फिल्म का निर्देशन एएम ज्योतिकृष्ण ने किया है। हरि हर वीरा मल्लू: स्वॉर्ड वर्सेज स्पिरिट फिल्म की कहानी 17वीं शताब्दी के एक शख्स की है जो शोषण के खिलाफ आवाज उठाता है.

हरि हर वीर मल्लू कास्ट (Hari Hara Veera Mallu Cast)-

Hari Hara Veera Mallu में पवन कल्याण के साथ ही साथ बॉबी देओल, नोरा फतेही, ओजी उस्ताद भगत सिंह नजर आएंगे। तो वहीं एएम रत्नम मेगासूर्या प्रोडक्शंस के बैनर तले फिल्म हरिहरवीरमल्लू का निर्माण हो रहा है।

Tags:    

Similar News