हर्षवर्धन कपूर ने मांगी दिलजीत दोसांझ से माफी, कुछ टाइम पहले जताई थी उनके लिए नाराजगी

Update: 2017-01-27 08:25 GMT

मुंबई: हाल ही में बॉलीवुड के सबसे बड़े अवॉर्ड्स यानी कि फिल्मफेयर अवॉर्ड आयोजित किए गए थे, जिसमें सभी स्टार्स को उनके काम के लिए अलग-अलग कैटेगरी में अवॉर्ड दिए गए थे। पर अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर, एक्टर दिलजीत दोसांझ के फिल्मफेयर अवॉर्ड में बेस्ट डेब्यू एक्टर का अवॉर्ड जीते जाने से खुश नहीं थे। इतना ही नहीं अपनी नाखुशी को उन्होंने ट्विटर पर सबके सामने भी जाहिर कर दिया था।

पर अब हर्षवर्धन ने अपनी इस गलती की माफ़ी मांग ली है।



यह बोला था हर्षवर्धन कपूर ने दिलजीत दोसांझ को

बता दें कि दिलजीत दोसांझ को फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के लिए बेस्ट डेब्यू एक्टर का अवॉर्ड दिया गया था। वहीं इसी कैटेगरी में ‘मिर्जिया’ के लिए नॉमिनेट किए गए एक्टर हर्षवर्धन कपूर का मानना था कि डेब्यू एक्टर का अवॉर्ड वैसे लोगों को मिलना चाहिए, जो वाकई में नए हों। उनकी मानें तो यह अवॉर्ड उन्हें(दिलजीत) को नहीं मिलना चाहिए था, जो कई रीजनल फिल्मों में नजर आ चुके हैं। अगर यह अवॉर्ड किसी और नए एक्टर को दिया गया होता, तो उन्हें प्रॉब्लम नहीं होती।

आगे की स्लाइड में जानिए और क्या बोले थे हर्षवर्धन कपूर

वहीं फिल्म ‘मिर्जिया’ में हर्षवर्धन की एक्टिंग की तारीफ करते हुए एक ट्विटर यूजर ने कहा कि दिलजीत वाकई इस अवॉर्ड के हकदार थे। इसपर हर्षवर्धन ने तुरंत रिप्लाई दिया कि ‘वह (दिलजीत दोसांझ) 2008 में आई फिल्म में थे और जब आप इस टॉपिक पर लिख रहे हैं, तो यह भी देख लें कि कैन लोगों ने फिल्म में काम किया है?

Tags:    

Similar News