अस्पताल के बेड पर इस हालत में दिखीं Hina Khan, वायरल हो गई Photo

Hina Khan Chemotherapy: हिना खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह हॉस्पिटल के बेड पर लेटे नजर आ रहीं हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-02 05:20 GMT

Hina Khan Breast Cancer (Photo- Social Media)

Hina Khan Breast Cancer: छोटे पर्दे की खूबसूरत अदाकारा हिना खान को लेकर जब से जानकारी सामने आई है कि वह ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं, तभी से उनके फैंस और उनके करीबी लगातार एक्ट्रेस के लिए दुआएं और प्रार्थनाएं कर रहें हैं, इसी बीच हिना खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह हॉस्पिटल के बेड पर लेटे नजर आ रहीं हैं। हिना खान की ये तस्वीर देख फैंस उदास हो गए हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वे हिना की हिम्मत बढ़ाने में जुटे हुए हैं।

शुरू हुई हिना खान की कीमोथेरेपी (Hina Khan Chemotherapy)

अभिनेत्री हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी कीमोथेरेपी के बारे में जानकारी दी है, साथ ही उन्होंने इसका भी खुलासा किया है कि उन्हें कब अपनी ब्रेस्ट कैंसर की बीमारी के बारे में पता चला था। हिना खान इतनी गंभीर बीमारी से गुजर रहीं हैं, लेकिन इसके बावजूद वह लगातार अपने फैंस और फॉलोअर्स को मोटिवेट कर रहीं हैं।


हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो उनकी अवॉर्ड नाइट का है। इस वीडियो को शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा है, "इस अवॉर्ड की रात मुझे मेरे कैंसर के बारे में पता चला था, लेकिन मैंने इसे नॉर्मलाइज करने के बारे में सोचा, न सिर्फ अपने लिए, बल्कि हम सब के लिए। इस दिन ने मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी, क्योंकि यहां से मेरी जिंदगी के सबसे मुश्किल फेज की शुरुआत हुई है।" यहां देखें पोस्ट -

Full View

सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी कैंसर की जानकारी (Hina Khan Social Media Post)

हिना खान ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसने सभी को शॉक्ड कर दिया था। हिना खान ने अपने उस पोस्ट में अपनी कैंसर की बीमारी का जिक्र किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वह स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हैं। यहां देखें -

Tags:    

Similar News