इस एक्ट्रेस सिंगर ने खरीदा इतना महंगा घर, जिसकी कीमत उड़ा देगी होश

Update: 2018-02-11 05:44 GMT

हॉलीवुड सिंगर टेलर स्विफ्ट हमेशा अपने गानों और रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं। लेकिन इस बार वो अपने नए आशियाने को लेकर काफी चर्चा में हैं। 29 साल की इस सिंगर ने हाल ही में अपने लिए एक नया घर खरीदा है। यह घर उन्होंने फिल्म मेकर पीटर जैक्सन से खरीदा है। जिसकी किमत 47.7 मिलियन डॉलर यानी 305 करोड़ रुपए बताई जा रही हैं। टेलर का ये नया घर न्यूयॉर्क के मैनहैटन में स्थित है यह घर 8000 स्वायर फीट तक फैला हुआ है। टेलर ने इस घर के लिए 19.95 मिलियन डॉलर में खरीदा है। टेलर एलिसन स्विफ्ट अमरीकी देश की पॉप गायिका-गीतकार, रिकार्ड निर्माता और एक्ट्रेस है।

यह पढ़ें....OH NO: आलिया को फिर हो रहा है इश्क, जानिए रणबीर है या कोई और?

2009 के अंत में एसोसिएटेड प्रेस ने टेलर स्विफ्ट को वर्ष की एंटरटेनर का नाम दिया गया था। टेलर को 'फिअरलेस' यू.एस में 2009 की सर्वश्रेष्ठ बिकने वाली एल्बम रही, जिसकी उस साल 3.2 मिलियन में बिकीं हैं। निल्सन के सबसे मोस्ट प्लेड सोंग्स चार्ट में टेलर स्विफ्ट के एलबम का "यू बिलोंग विद मी" और "लव स्टोरी" के लिए सॅान्ग क्रमानुसार नंबर 1 और नंबर 2 पर रहा। जिसके बाद लगातार उन्होंने कई हिट गाने दिए।

साल 2017 में कुल 50 से भी अधिक कॉन्सर्ट किए हैं। कुछ महीने पहले ही टेलर ने अपना न्यू सॅान्ग लुक व्हाट यू मेड मी डू(“Look What You Made Me Do” )में हीरे से भरे टब में नहाती हुई नजर आईं थीं। जिसके लिए टेलर ने करीब 67 करोड़ रुपए में टब खरीदा था। टेलर पूरे विश्व में युवाओं के बीच बहुत लोकप्रिय हैं। ये अक्सर अपने गानों के साथ अपने रिलेशनशिप और अपनी लग्जरी लाइफ के वजह से चर्चा में बनी रहती हैं।

Tags:    

Similar News