कंगना मामले में फिर फंसे ऋतिक रोशन, बढ़ सकती है मुश्किलें

कहो  ना प्यार है से बॉलीवुड में कदम रखने वाले मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन  को एक बार फिर से मुंबई क्राइम ब्रांच ने समन भेजने की तैयारी में है। यह मामला बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत से जुड़ा हुआ है। साल 2016 का यह मामला है जब कंगना ने ऋतिक रोशन पर आरोप लगाया था।

Update: 2021-02-25 07:57 GMT
kangna vs Hrithik_Roshan

नई दिल्लीः कहो ना प्यार है से बॉलीवुड में कदम रखने वाले मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन को एक बार फिर से मुंबई क्राइम ब्रांच ने समन भेजने की तैयारी में है। यह मामला बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत से जुड़ा हुआ है। साल 2016 का यह मामला है जब कंगना ने ऋतिक रोशन पर आरोप लगाया था। कि ऋतिक उनके ईमेल अकाउंट पर पर 100 से भी ज्यादा मेल भेजा था। आप को बता दें कि यह मामला आईटी एक्ट के अतंर्गत आता है । यह मामला तब तल पकड़ा जब ऋतिक एक बड़े मुकाम पर थे। इस दरमियान अभिनेत्री कंगना ने ऋतिक पर मारपीट-गाली गलौज का शिकायत दर्ज कराई थी ।

आइए जानते है क्या है पूरा मामलाः

साल 2016 में कंगना ने ऋतिक पर एक ई मेल के संदर्भ में केस दर्ज कराई थी। जो आईटी एक्‍ट के तहत आता है। दिसंबर 2020 में ऋतिक रोशन के चार साल पुराने केस को क्राइम ब्रांच इंटेलिजेंस यूनिट (सीआईयू) को ट्रांसफर कर दिया गया था। उससे पहले साइबर पुलिस इस मामले की जांच में जुटी थी। जिसमें कंगना ने लिखा था कि उनके अकाउंट पर 100 से ज्यादा ईमेल किया था ।क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने इस खबर की पुष्टि की थी कि CIU पता लगाएगा कि कहां पर जांच रुक गई थी और आगे की जांच शुरू की जाएगी। ऋतिक रोशन ने आईपीसी के सेक्शन 419 और आई ऐक्ट के सेक्शन 66 (सी) और 66 (डी) के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

ये भी पढ़ेंःबंगाल: पेट्रोल की बढ़ी कीमतों के विरोध में ई-बाइक से सचिवालय रवाना हुईं CM ममता बनर्जी

क्या है इसकी सच्चाईः

आप को बता दें कि दोनों ने एक दूसरे को कई लीगल नोटिस भेजे थे। इसलिए इस केस में बाद में कंगना का भी स्टेटमेंट लिया जा सकता है। इस मामले में कंगना ने ये भी दावा किया था वह ऋतिक के साथ रिश्ते में थीं और उन्होंने उन्हें कई ई-मेल किए हैं। ऋतिक ने कहा था कि जिस ईमेल आईडी से कंगना को ई-मेल भेजे गए हैं वह उनका है ही नहीं।

बता दें कि कंगना रनौत और ऋतिक रोशन रिलेशनशिप में थे। लेकिन जब कंगना ने ऋतिक से शादी को बोली तो उन्होंने शादी करने से इनकार कर दिया था। इसके बाद दोनों के बीच इस बात को लेकर बहुत ववाल हुआ। यह तकरार इतना बढ़ा कि दोनों ने एक-दूसरे को कानूनी नोटिस भेजे थे। जिसके बाद से इन लोगों का यह रिश्ता मीडिया के सामने आ गया।

Tags:    

Similar News