नेहा कक्कड़ पर भारी पड़ी महंगी कार, चुकानी पड़ी ये बड़ी कीमत

Update: 2018-02-22 07:15 GMT

नई दिल्ली। बॉलीवुड की फेमस फीमेल सिंगर नेहा कक्कड़ के गानों ने तो इनदिनों बॉलीवुड में तहलका मचाकर रखा ही था कि अब उनकी एक 'कार' ने भी सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। जी हां। वैसे तो इन सितारों के लिए लग्जरी चीज़ें खरीदना कोई ख़ास बात नहीं है लेकिन नेहा कक्कड़ ने हालिया ही जो कार खरीदी है उसकी कीमत जान लोगों का चर्चा करना तो लाजिमी है।

दरअसल,जबरदस्त सिंगर नेहा कक्कड़ ने न्यू कार Mercedes-Benz GLS 350 खरीदी है। हाल ही में उन्होंने कार की डिलिवरी लेते हुए सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह कार कि चाबी लेते हुए काफी क्रेजी और खुश नजर आ रहीं हैं, लेकिन वहीँ कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कार कि कीमत सुनते ही नेहा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया है।
वैसे उनकी इस नई गाड़ी की कीमत 95.72 लाख है। कीमत पता चलने के बाद से लोग उन्हें लेकर बातें कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि इस कीमत में कोई भी व्यक्ति शहर के पॉश इलाके में बढ़िया 2 घर खरीद सकता है। नेहा की फोटोज और कीमत का दाम देख यूजर्स के होश उड़े हुए है वे नेहा को खरी-खोटियाँ सुना रहे हैं।

उधर, नेहा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो नेहा का यारियां फेम एक्टर 'हिमांश कोहली' के साथ काफी मिलना-जुलना है। वैलेंटाइन डे पर इनदोनों ही लव कपल्स की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल की गई थी।

Tags:    

Similar News