अब ऐसे दिखते हैं सैफ के बेटे इब्राहिम, तस्वीर सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

इब्राहिम खान ने अबू जानी और संदीप खोसला के लिए फोटो शूट किया। इस शूट में इब्राहिम ने एक ऑफ व्हाइट खादी सिल्क की शेरवानी को पहना हुआ है। आपको बता दें कि संदीप खोसला ने पोस्ट के जरिए कहा कि "यह 21 वीं सदी का लड़का है जिसने इस शेरवानी को पहना हुआ है। "

Update:2021-01-28 14:34 IST
अब ऐसे दिखते हैं सैफ के बेटे इब्राहिम, तस्वीर सोशल मीडिया पर हो रही वायरल photos (social media)

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। इसकी वजह इनका फोटो शूट है जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इब्राहिम अली खान ने हाल ही में फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के लिए मॉडलिंग की है। इस फोटो शूट में इन्होंने शेरवानी पहनी थी। जो काफी पसंद की जा रही है।

संदीप खोसला ने पोस्ट के जरिए कही यह बात

इब्राहिम खान ने अबू जानी और संदीप खोसला के लिए फोटो शूट किया। इस शूट में इब्राहिम ने एक ऑफ व्हाइट खादी सिल्क की शेरवानी को पहना हुआ है। आपको बता दें कि संदीप खोसला ने पोस्ट के जरिए कहा कि "यह 21 वीं सदी का लड़का है जिसने इस शेरवानी को पहना हुआ है। " इस शेरवानी में हाथ से बनाई गई बेहद खूबसूरत कशीदाकारी है। जो काफी आधुनिक शैली से बनाई गई है।

अपने बालों को दिया नया मेकओवर

इब्राहिम अली खान अपनी नए पोस्ट के जरिए फैन्स के बीच बने रहते हैं। अभी बुधवार को इब्राहिम एक सलोन में नजर आए जहां इन्होंने अपने कर्ली बालों को स्ट्रेट करवा कर एक नया मेकओवर लुक दिया है। इस नए लुक को इनके फैन्स काफी तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि इब्राहिम को भी अपने परिवार के बाकी लोगों की तरह एक्टिंग करना पसंद है लेकिन अभी तक इन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है।

ये भी देखें: संगीतकार ओपी नैयर ने जीते कई अवार्ड, लता मंगेशकर संग कभी नहीं किया काम

क्लोथिंग ब्रांड के जरिए मॉडलिंग का डेब्यू किया शुरू

इब्राहिम अली खान ने बीते साल क्लोथिंग ब्रांड के जरिए मॉडलिंग का डेब्यू शुरू किया है। इस डेब्यू के के जरिए इस इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कहा कि इब्राहिम अब एक्टिंग के लिए तैयार हो चूका है। जल्द ही यह भी अपनी बहन सारा अली खान की तरह फिल्मों की शुरुआत कर सकेंगे। इनकी मॉडलिंग को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News