Gaurav Taneja Divorce: क्या करती हैं गौरव तनेजा की पत्नी रितु, जिससे यूटयूबर ले रहें तलाक, जानें डिटेल में

Gaurav Taneja And Ritu Rathee Divorce: जाने माने यूट्यूबर गौरव तनेजा की पत्नी रितु राठी क्या करती हैं और क्या सच में ये कपल तलाक लेने जा रहा है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-29 12:23 IST

Gaurav Taneja And Ritu Rathee Divorce

Gaurav Taneja And Ritu Rathee Divorce: जाने माने यूट्यूबर गौरव तनेजा सुर्खियों में आ चुके हैं और इसकी वजह उनकी निजी जिंदगी में मची उथल-पुथल है। जी हां! इन दिनों यूट्यूबर गौरव तनेजा को लेकर बाजार गर्म है कि उनकी पत्नी रितु राठी संग उनके रिश्ते कुछ ठीक नहीं चल रहें हैं, इतना ही नहीं सुनने में आ रहा है कि दोनों के बीच की अनबन तलाक तक पहुंच चुकी है। आइए अपने इस आर्टिकल में हम आपको विस्तार से बताते हैं कि गौरव तनेजा की पत्नी रितु राठी क्या करती हैं और क्या सच में ये कपल तलाक लेने जा रहा है।

कौन हैं गौरव तनेजा की पत्नी (Who Is Gaurav Taneja Wife Ritu Rathee)

गौरव तनेजा लोगों के बीच फ्लाइंग बीस्ट के नाम से मशहूर हैं। गौरव और उनकी पत्नी रितु राठी देश भर में बेहद पॉपुलर हैं और अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। वैसे तो दोनों का प्यार भरा रिश्ता लोगों का खूब ध्यान खींचता है, लेकिन अब लगता है कि इनके प्यार भरे रिश्ते को किसी की नजर लग गई है, क्योंकि खबरें आ रहीं हैं कि गौरव तनेजा और रितु राठी तलाक ले रहें हैं।


गौरव तनेजा की तरह ही उनकी पत्नी रितु राठी भी देश में काफी पॉपुलर हैं, वे क्या करती हैं यदि इसके बारे में बताएं तो दरअसल रितु राठी इंडिगो में पायलट हैं। जी हां! इसके साथ ही रितु राठी भी यूट्यूबर हैं, वे भी अपने व्लाग बनाती हैं। यूट्यूब पर उनके अच्छे खासे सब्सक्राइबर्स हैं और उनके वीडियोज पर आपको मिलियंस में व्यूज देखने को मिल जायेंगे।

क्या सच है हो रहा गौरव तनेजा और रितु राठी का तलाक (Gaurav Taneja Ritu Rathee Divorce)

गौरव तनेजा और रितु राठी के तलाक की खबर सुन फैंस हैरान हैं, इनके तलाक की खबरें तब फैली जब गौरव की पत्नी रितु राठी को प्रेमानंद महाराज से अपने निजी रिश्ते के बारे में सवाल करते हुए देखा गया, रितु राठी वीडियो में पति से मिले धोखे और अपने बच्चों की कस्टडी के बारे में प्रेमानंद महाराज से बात कर रहीं हैं, तभी से चर्चा होने लग गई है कि गौरव और रितु राठी के रिश्ते में कुछ गड़बड़ चल रही है।


गौरव तनेजा ने दी सफाई (Gaurav Taneja Latest Post)

वहीं जब बात बहुत अधिक बढ़ने लगी तो अब गौरव तनेजा ने भी अपनी तरफ से सफाई पेश किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया और बहुत ही लंबा चौड़ा नोट दिखा। उन्होंने लिखा, "“मैं अपने बच्चों और अपने बच्चे की मां के लिए चुप रहूंगा। अपनी पूरी जिंदगी सारी नकारात्मकता और नफरत के साथ जीने के लिए तैयार हूं। कृपया हमसे किसी सार्वजनिक स्पष्टीकरण की अपेक्षा न करें। " यहां देखें पोस्ट -

Tags:    

Similar News