Anjali Arora Videos: 'कच्चा बादाम' गर्ल अंजलि अरोड़ा की टॉप 5 रील्स, देखकर आपको भी हो जायेगा प्यार

Anjali Arora Videos: हाल ही में कथित एमएमएस वीडियो लीक होने के बाद अंजलि की लोकप्रियता और बढ़ गयी है। आइये देखते हैं अंजलि की कुछ बेहतरीन रील्स।

Update: 2022-10-19 00:37 GMT

Anjali Arora Video (Image Credit-Social Media)

Anjali Arora Videos: सोशल मीडिया आजकल एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है जिसपर आना और पैसे कामना साथ ही साथ नेम और फेम पाना भी काफी आसान हो गया है। ऐसे ही 'कच्चा बादाम' गर्ल अंजलि अरोड़ा के साथ भी हुआ। वो अपनी रील्स बनाकर लोगों की दिलों पर छा गयी और थोड़े ही समय में उनकी पॉपुलैरिटी आसमान चुने लगी। वहीँ आज हम अंजलि की कुछ ऐसी ही रील्स आपके लिए लेकर आये हैं जिन्होंने उन्हें रातों रात शोहरत की ऊचाइयों तक पंहुचा दिया।

जब से अंजलि अरोड़ा 'कच्चा बादाम' म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी हैं, तब से वो इंटरनेट सेंसेशन बन गईं हैं। वहीँ हाल ही में कथित एमएमएस वीडियो लीक होने के बाद अंजलि की लोकप्रियता और भी बढ़ गयी है। आइये देखते हैं अंजलि की कुछ बेहतरीन रील्स।





फिलहाल अंजलि अरोडा ने रियलिटी शो लॉकअप में भी काफी पॉपुलैरिटी हासिल की जिसके बाद वो हर दिल अज़ीज़ बन गईं। उनके बिग बॉस 16 में जाने की बातें भी हो रहीं थीं लेकिन उन्होंने इससे इंकार कर दिया। अंजलि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं आये दिन उनके वीडियो और फोटोज इंटरनेट पर धमाल मचाते नज़र आ जाते हैं। फ़िलहाल वो अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो सइयां दिल में आना रे को लेकर काफी चर्चा में थीं।  

Tags:    

Similar News