Isha Malviya ने ब्रेकअप के बाद रोते हुए Ex Boyfriend पर लगाया आरोप

Isha Malviya News: बिग बॉस कंटेस्टें ईशा मालविया इस समय अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं, ईशा का हालहि में उनके बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप हुआ है.

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-05-25 05:27 GMT

Isha Malviya Samarth Jurel Breakup 

Isha Malviya Boyfriend: ईशा मालविया और समर्थ जुरेल का ब्रेकअप कुछ दिनों पहले हुआ है। ब्रेकअप के बाद समर्थ ने ईशा पर कई आरोप लगाए है। तो वहीं ईशा ने अब समर्त द्वारा लगाए गए आरोपों पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि इन रिश्तों में मैने अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट खो दी है। इतना ही नहीं ईशा ने अभिषेक कुमार को लेकर भी बात की और कहा कि वह मेरे नाम पर फेम कमा रहे हैं और अपने बच्चों को भी ब्रेकअप की स्टोरी सुनाएंगे। चलिए जानते हैं कि क्या कहा ईशा मालविया ने समर्थ जुरेल और अभिषेक कुमार के बारे में 

ईशा मालविया ने समर्थ पर लगाया आरोप-

ईशा मालविया (Isha Malviya)  ने पहली बार समर्थ जुरेल (Samarth Jurel)  के साथ ब्रेकअप (Isha Malviya Samarth Jurel Breakup) होने के बाद इस रिश्तों को लेकर बात की हैं। ईशा (Isha Malviya) ने अपने द्वारा दिए हुए एक इंटरव्यू में बतया कि उनका और समर्थ का रिश्ता टूट गया है। लेकिन ईशा मालविया (Isha Malviya) ने ये नहीं बताया कि उनके ब्रेकअप के पीछे की वजह क्या है। ईशा ने गलाटा इंडिया से बात करते हुए कहा- कि मुझे नहीं पता कि समर्थ ने मेरे ऊपर ये आरोप क्यों लगाए हैं। पता नहीं मैं क्यों इतनी पागल हूँ। मेरी न अब जीरो सेल्फ रिस्पेक्ट रह गई है। 

मैं कभी भी किसी इंसान पर आसानी से गिवअप नहीं करती हूँ। मेरी ये बहुत बड़ी प्रॉब्लम है। लोग कितना भी इग्नोर कर ले लेकिन मैं लगी रहती हूँ की बात कर ले। हालहि में जब न्यूज आई कि समर्थ के पैर में चोट लग गई है। तब मैन कॉल किया मैं बस जानना चाहती थी कि वो ठीक है कि नहीं, मुझे लगा भी मैने क्यों कॉल किया। लेकिन कभी कुछ चीजें अपने हाथ में नहीं होती हैं। लेकिन जब समर्थ ने इंटरव्यू में मुझे गलत बोला तो मुझे बहुत ज्यादा बुरा लगा। मैने उन्हें मैसेज करके भी पूछा-वो इतना बुरा क्यों बोल रहे हैं। ये कहते हुए ईशा की आँखो से आँसू आ गए। 

अभिषेक पर भी किया ईशा ने बात-

ईशा (Isha Malviya) से जब पूछा गया कि क्या वह समर्थ को मिस कर रही हैं। तो वह बोली नहीं मैं बिल्कुल उन्हें मिस नहीं कर रही हूँ। मैं खुश हूँ कि मैं उससे बाहर आ गई। वहीं अभिषेक पर बात करते हुए ईशा ने कहा कि- अभिषेक (Abhishek Kumar) भाई कितना फेम कमाएगा मेरे नाम पर। हर समय वह टूटा दिल, ब्रेकअप  (Isha Malviya And Abhishek Kumar Breakup)  पर बात करता है। उसकी शादी हो जाएगी, बच्चे भी हो जाएंगे। उन्हें भी वो वही स्टोरी सुनाएगा कि मेरा भी ब्रेकअप हुआ था। प्लीज अभिषेक के बारे में बात मत ही करो- मुझे उनसे नफरत हो रही है। 

Tags:    

Similar News