इस प्यार को क्या नाम दूं-3 से TV पर आगाज कर रही इस एक्ट्रेस के देखिए जलवे

Update: 2017-06-20 05:27 GMT

मुंबई: सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' का सीजन-3 स्क्रीन पर दस्तक देने वाला है। इस शो के लीड एक्टर वरुन सोबती और एक्ट्रेस शिवानी तोमर है। वहीं शिवानी तोमर वरुन सोबती के अपोजिट होंगी।

आगे...

Full View

लेकिन हम इस बार बात करने जा रहे हैं एक एक्ट्रेस के ऐसे ग्लैमरस अंदाज के बारे में जो इस सीरियल में लीड एक्ट्रेस शिवानी तोमर की मां का रोल प्ले करेंगी। साल 1993 में आई पहलाज निहलानी की फिल्म ‘आंखे’ एक गाना था ‘लाल दुपट्टे वाली’ जिस एक्ट्रेस पर फिल्माया गया था वो रितु शिवपुरी थी।

आगे...

Full View

वही रितु शिवपुरी 'इस प्यार को क्या नाम दूं-3' से छोेटे पर्द से कमबैक करने वाली हैं। स्मॉल स्क्रीन पर वापसी करने वाली ये एक्ट्रेस लीड एक्ट्रेस शिवानी तोमर की मां के रोल में है। जिसमें वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं। फोटोशूट की कुछ फोटो को रितु ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

आगे...

Full View

रितु 'हद कर दी आपने', 'लज्जा', 'शक्ति: द पावर' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है। उन्होंने पिछले साल अनिल कपूर की टीवी सीरीज '24' के दूसरे सीजन में भी काम किया था। 24' सीजन 2 में उनकी भूमिका के लिए, रितु को टेलीविज़न पर सर्वश्रेष्ठ डेब्यू के लिए प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

Full View

Full View

Full View

Tags:    

Similar News