Jacqueline Fernandez : कॉनमैन सुकेश के साथ रहने के लिए खरीदा था 175 करोड़ रुपये का घर? जाने पूरी सच्चाई

जैकलीन फर्नांडिस का ब्वॉयफ्रेंड बिजनेसमैन है या कॉनमैन? आइए जानते हैं।

Written By :  Priya Singh
Update: 2022-02-15 09:03 GMT

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

Jacqueline Fernandez : अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने अपने अभिनय से बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है। जैकलीन आए दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वो कभी अपनी फिल्म के लिए तो कभी निजी कारणों से चर्चा में रहती हैं। कुछ समय पहले फिल्मी गलियारे में यह खबर थी कि जैकलीन एक बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं। इस बात की चर्चा सोशल मीडिया पर भी हो रही थी। इसके कुछ समय बाद ही यह भी खबर आने लगी कि जैकलीन अपने बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड के साथ एक घर में रहना चाहती थीं। इसके लिए उन्होंने एक लग्जरियस घर खरीदा था।

 जैकलीन ने जुहू में 175 करोड़ रुपये का घर खरीदा

इस घर की फोटो को सेलिब्रिटी और फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था। इसी के साथ सोशल मीडिया यूजर्स ये बातें करने लगे कि जैकलीन की जिंदगी में एक खास शख्स आया है और जैकलीन रहने के लिए नया घर ढूंढ रही हैं। सोशल मीडिया पर अफवाह फैल गई कि जैकलीन ने जुहू में 175 करोड़ रुपये का घर खरीदा है। सोशल मीडिया यूजर्स के मुताबिक जैकलीन का ये ब्वॉयफ्रेंड (Jacqueline Boyfriend) साउथ का एंटरप्रेन्योर है। लेकिन जब ठगी का मामला सामने आया तो बात कुछ और ही निकली।

करोड़ों की हेराफेरी करता था ठग सुकेश चंद्रशेखर

ठग सुकेश चंद्रशेखर (Conman Sukesh Chandrashekhar) और जैकलीन फर्नांडिस की कुछ निजी तस्वीरें पिछले दिनों सोशल मीडिया पर लीक हो गई थी। जिसके बाद सभी को पता चला कि जैकलीन का ब्वॉयफ्रेंड कोई बिजनेसमैन नहीं बल्कि एक कॉनमैन है। जैकलीन का ब्वॉयफ्रेंड ठग सुकेश चंद्रशेखर करोड़ों रुपए की हेराफेरी करता है। ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ रहने के लिए ही जैकलीन ने ये महंगा घर खरीदा था। यही नहीं सुकेश चंद्रशेखर अपनी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस जैकलीन को करोड़ों रुपए के गिफ्ट्स दिया करता था। लेकिन अब वो जेल में कैद है। सुकेश पर धोखाधड़ी के तीन मामले में केस दर्ज है।

Tags:    

Similar News