Jacqueline Fernandez : 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हाई कोर्ट पहुंची जैकलिन फर्नांडीज, दायर की याचिका

Jacqueline Fernandez : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज लंबे समय से मनी लांड्री मामले में फंसी हुई हैं। अब इस मामले में एक्ट्रेस ने हाई कोर्ट का रुख किया है।

Update: 2023-12-19 06:43 GMT

Jacqueline Fernandez 

Jacqueline Fernandez : 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस को एक बार फिर से सुर्खियां बटोरते हुए देखा जा रहा है। बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े हुए इस मामले में लंबे समय से एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा है और उन्हें कई बार पूछताछ के लिए भी बुलाया जा चुका है। मामले को लेकर एक्ट्रेस ने हाई कोर्ट का रुख किया है और उनके खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर और सप्लीमेंट्री चार्जशीट को रद्द करने की मांग की है। बता दें कि इस मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलिन फर्नांडीस परी आरोप लगे हैं कि सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिलेशनशिप में रहने के दौरान उन्होंने उससे कई तरह के गिफ्ट और महंगे प्रोडक्ट लिए हैं जो की पूरी तरह से मनी लांड्रिंग के पैसे से खरीदे गए हैं।

इस मामले में जैकलीन ने सभी आरोपों से इनकार किया है लेकिन दूसरी और सुकेश को हमेशा उन्हें लेटर लिखने देखा गया है। वह हमेशा जैकलिन के प्रति अपना प्यार जताते हुए दिखाई देता है और कहता है कि वह सब कुछ ठीक कर देगा। आपको बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी आंखें काम में अपने ऊपर लगे हुए सभी आरोपी को झूठा बताया है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा है की सबसे कैसी नहीं अदिति सिंह में भी उन्हें धोखा दिया है।

एक्ट्रेस ने दायर की याचिका

एक्ट्रेस ने जो याचिका दायर की है उसमें साफ तौर पर कहा गया है कि याचिका कर्ता सुकेश चंद्रशेखर के दुर्भावना पूर्ण टारगेट का शिकार हुई हैं। आपका कोई भी संकेत नहीं है कि गलत तरीके से काम आएगी संपत्ति को सफेद करने में भागीदारी देने में उनका कोई हाथ है।

2021 में हुई थी पूछताछ

बता दें कि एक्ट्रेस का नाम जब से इस मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसा है तब से अब तक उनसे कई बार पूछताछ की जा चुकी है। याचिका में यह कहा गया है कि जैकलिन पर मनी लांड्री अधिनियम के तहत केस नहीं चलाया जा सकता है। अगस्त 2021 में इस मामले में एक्ट्रेस से कई बार पूछताछ की गई थी और उन्होंने खुलकर इस पूछताछ में सहयोग दिया था। जैकलिन के अलावा इस मामले में नोरा फतेही का नाम भी शामिल है और उनसे भी कई बार पूछताछ की जा चुकी है।

Tags:    

Similar News