Janhvi Kapoor Video: टाइट कपड़ों में जान्हवी कपूर को देखा आपने, मिलियंस व्यूज आ रहे पोस्ट पर

जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे एक्ट्रेस बेहद टाइट कपड़ों में नज़र आ रहीं हैं। दरअसल ये वीडियो जिम का है जहाँ जाह्नवी एक्सरसाइज कर रहीं हैं।

Update:2022-05-27 10:31 IST

Jahnvi Kapoor Latest Video (Image Credit-Social Media)

Jahnvi Kapoor Latest Video: जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे एक्ट्रेस बेहद टाइट कपड़ों में नज़र आ रहीं हैं। दरअसल ये वीडियो जिम का है जहाँ जाह्नवी एक्सरसाइज करती नज़र आ रहीं हैं। वहीँ जाह्नवी ने इस दौरान जो कपडे पहने हैं सभी का ध्यान उसपर ही जा रहा है।

करण की पार्टी में हुईं थीं ऊप्स मोमेंट का शिकार 

जाह्नवी कपूर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में ज़रूर रहतीं हैं। अभी बीते कल ही उनका एक ऊप्स मोमेंट वाला वीडियो काफी चर्चा में था जहाँ जाह्नवी करण जौहर की बर्थडे पार्टी में आईं थीं। इस दौरान वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। जाह्नवी की वो ड्रेस भी इतनी ज़्यादा टाइट थी कि उनका ये वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो गया और फिर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया।

जाह्नवी खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। और आये दिन अपने हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करतीं रहतीं हैं। वहीँ जाह्नवी ने अपना एक हॉट फोटोशूट भी शेयर किया था जिसकी काफी चर्चा हुई। वहीँ जाह्नवी की बोल्डनेस ने उनके फैंस के होश उड़ा दिए हैं। लेकिन जाह्नवी कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देता है।

जाह्नवी वैसे काफी फिटनेस फ्रीक भी हैं और अब उनका जिम का एक वीडियो भी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमे जाह्नवी ने काफी टाइट कपडे पहने हैं और अलग अलग तरह की एक्सरसाइज कर रहीं हैं। इस दौरान जाह्नवी काफी सिंपल भी लग रहीं है। एक्ट्रेस इस दौरान हर तरह के लिफ्ट्स करतीं भी दिखाई दे रहीं हैं।

इसके अलावा जाह्नवी का करण जौहर की बर्थडे पार्टी का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उसमे जाह्नवी की ड्रेस को लेकर लोग उन्हें ट्रोल करते नज़र आ रहे हैं। करण की पार्टी में कई सितारे आये जिनके कपड़ों पर सभी की नज़रें टिक गयी वहीँ अपने बोल्ड लुक से सभी को हैरान करने वाली जाह्नवी कपूर के कपड़ों ने सभी का ध्यान सबसे ज़्यदा खींचा। जाह्नवी की ड्रेस इतनी ज़्यादा बोल्ड थी कि वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गयी। आप भी देखिये उनका ये वीडियो।

फिलहाल जाह्नवी किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहतीं हैं और अब उनके ये दोनों ही वीडियो बी-टाउन में चर्चा का विषय बने हुए हैं।

Tags:    

Similar News