क्या था श्रीदेवी-जयललिता का आपसी कनेक्शन, सोशल मीडिया पर VIRAL हुई ये PHOTOS....

Update: 2018-02-25 11:16 GMT

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में श्रीदेवी की गिनती सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में होती है। भले ही श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी अदाओं के जलवे आज और हमेशा हमारे बीच यादगार रहेंगे। महज 4 साल की उम्र में साउथ इंडियन फिल्मों में एंट्री करने वाली श्रीदेवी का शनिवार को दुबई में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

रूप की रानी 'श्रीदेवी' का जाना न सिर्फ बॉलीवुड जगत को बल्कि पूरे देश स्तंब्ध कर गया लेकिन लोगों का उनसे भावनात्मक रूप से जुड़ा रिश्ता-नाता उम्र भर का है। फिर चाहे वो उनके फैंस हो या उन्हे देखने वाला कोई भी दर्शक यह तक की तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जयललिता।

जी हां। दरअसल, 54 साल की उम्र तक श्रीदेवी ने हिंदी, तमिल, कन्नड़ समेत कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया था। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जयललिता के साथ भी श्रीदेवी एक फिल्म में नजर आ चुकी थीं।

दरअसल, 1971 में श्रीदेवी ने साउथ की हिट फिल्म 'अथी पराशक्ति' में जयललिता के साथ काम किया था। इस फिल्म में जयललिता शक्ति देवी के किरदार में और अम्मा यंगर (श्रीदेवी के बचपन का नाम) उनकी गोद में बैठी बाल कलाकार की भूमिका में थीं।

2016 में जब जयललिता का निधन हो गया था तब श्रीदेवी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जयललिता की फोटो शेयर कर शोक भी प्रकट किया था। जयललिता संग अपनी फोटो को शेयर करते हुए श्रीदेवी ने लिखा था कि सबसे संयुक्त, ओजस्वी और संस्कारी महिला, आपके साथ काम करना मेरा सौभाग्य रहा। मैं करोड़ों लोगों के साथ उन्हें मिस कर रही हूं।

बता दें कि, इस फिल्म में श्रीदेवी ने जयललिता के साथ बतौर एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था। इस फिल्म का नाम 'आथि परासक्ति' था फिल्म में श्रीदेवी ने मुरुगन देवता का किरदार निभाया था तो वहीँ जयललिता ने देवी शक्ति की भूमिका निभाई थी।

Tags:    

Similar News