हे भगवान!! Urfi Javed के फैशन पर Janhvi Kapoor ने ये क्या कह दिया

Janhvi Kapoor Comment On Urfi Javed: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने हाल ही में उर्फी जावेद को लेकर कुछ ऐसा कहा है कि वह चर्चा में आ गई हैं। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

Written By :  Ruchi Jha
Update:2024-05-13 12:32 IST

Janhvi Kapoor Comment On Urfi Javed (Image Credit: Social Media)

Janhvi Kapoor Comment On Urfi Javed: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस अपनी इस फिल्म का जमकर प्रोमशन कर रही हैं और इंटरव्यू भी दे रही हैं। अब इस बीच जान्हवी कपूर का एक कमेंट खूब सुर्खियां बटोर रहा है और ये कमेंट उन्होंने उर्फी जावेद को लेकर किया है। आइए आपको भी बताते हैं जान्हवी ने उर्फी को लेकर क्या कहा है?

उर्फी जावेद को लेकर क्या बोलीं जान्हवी कपूर? (Janhvi Kapoor Comment On Urfi Javed)

दरअसल, हाल ही में जान्हवी कपूर ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था। जहां एक सवाल एक्ट्रेस के सामने आया कि क्या वह अपना फैशन सेंस अमेरिकी एक्ट्रेस जेंड्रेया से कॉपी करती हैं? जिस पर जाह्नवी ने हां में जवाब दिया। एक्ट्रेस ने कहा- ''हां, मुझे लगता है कि उन्होंने अपने चैलेंजर्स और ड्यून पार्ट: 2 के प्रमोशन के दौरान जो किया, उससे मैं बहुत इंस्पायर हूं और सिर्फ वो ही नहीं, मुझे लगता है कि उर्फी जावेद भी अपने फैशन के साथ उतनी ही क्रिएटिव हैं।''


अपने अतरंगी फैशन के लिए मशहूर हैं उर्फी जावेद (Urfi Javed Fashion)

बता दें कि उर्फी जावेद अक्सर ही अपने अतरंगी फैशन सेंस और स्टाइल के लिए सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हाल ही में उर्फी एक ब्लैक गाउन में नजर आई थीं, जिस पर मोती लगे हुए थे, जो क्लैप करने पर हिलती थी। इस आउटफिट के लिए उर्फी जावेद को एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से भी तारीफें मिली थीं। इसके अलावा भी कई सेलेब्स ने उर्फी की तारीफ की थी।


जाह्नवी कपूर की नई फिल्म (Janhvi Kapoor Upcoming Movies)

बात करें अगर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Movies) के वर्कफ्रंट की, तो एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का ट्रेलर बीती शाम यानी 12 मई की शाम सोशल मीडिया पर रिवील किया गया था। 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के ट्रेलर में पति-पत्नी का प्यार, ड्रामा और सपना पूरा करने की चाहत का मिक्सचर देखने को मिला। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। अब देखना यह होगा कि ये फिल्म क्या कमाल करती है।



Tags:    

Similar News