Mili Trailer Out: जाह्नवी कपूर की फिल्म मिली का ट्रेलर हुआ आउट, जिंदा रहने के लिए रेस अगेंस्ट टाइम

Mili Trailer Out: जाह्नवी कपूर की यह फिल्म 4 नवंबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है। इस साल जान्हवी की यह दूसरी फिल्म रिलीज होने वाली है।

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-10-15 13:13 GMT
Mili Trailer Out (image: social media)

Mili Trailer Out: आपको बता दें कि जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म मिली का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। साथ ही कुछ दिनों पहले मेकर्स ने फिल्म का टीजर और पोस्टर शेयर किया था और इसे फैंस का काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था। जहां सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म मथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशित है और यह निर्देशक की मलयालम फिल्म हेलेन का हिंदी रीमेक है, जो 2019 में रिलीज़ हुई थी। बता दें कि ट्रेलर में, यह खुलासा किया गया था कि जान्हवी एक नर्सिंग स्टूडेंट की भूमिका निभा रही है, जो विदेश जाने की योजना बना रही है। उसका नाम मिली नौडियाल है।

वहीं फिल्म के ट्रेलर में वीडियो की शुरुआत मिली की अपने पिता के साथ बॉन्डिंग को दिखाती है। सीन फिर सनी कौशल के पास जाता है जिन्हें जाह्नवी के ब्वॉयफ्रेंड के रूप में प्रेजेंट किया गया है। जहां ट्रेलर में जान्हवी को एक मॉल में एक स्थानीय फूड ज्वाइंट में काम करते हुए दिखाया गया है। जब वह फ्रीजर में फंस जाती है तो यह और अधिक एंटरटेनिंग हो जाता है। वह खुद को ठंड से बचाने के लिए अपने शरीर को टेप से लपेटती नजर आ रही हैं और साथ ही वह मदद के लिए चिल्लाती है। इस बीच, उनका परिवार और प्यार उनकी तलाश कर रहे हैं। बोनी कपूर द्वारा निर्मित फिल्म मिली में जाह्नवी कपूर और सनी कौशल के अलावा मनोज पाहवा भी शामिल हैं। 

बता दें कि ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए, जान्हवी कपूर ने लिखा, "मिली की जिंदा रहने की चिलिंग टेल की एक झलक देखें! अभी ट्रेलर आउट। #मिली, 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।"

इसके अलावा जान्हवी कपूर के पास राजकुमार राव के साथ "मिस्टर एंड मिसेज माही" सहित कई दूसरे प्रोजेक्ट्स भी हैं। साथ ही वह वरुण धवन के साथ "बवाल" में भी नजर आएंगी। यह पहली बार है कि अभिनेता वरुण धवन और जाह्नवी कपूर एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे।


Tags:    

Similar News