Javed Jaffrey Daughter: कौन हैं जावेद जाफरी की बेटी, जिसने Justin Bieber को देखते ही खो दिया होश

Who is Javed Jaffrey Daughter : जावेद जाफरी की बेटी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो Justin Bieber को गले लगाती हुई नजर आ रही है।

Written By :  Shikha Tiwari
Update:2024-07-06 14:01 IST

Javed Jaffrey Daughter Name

Javed Jaffrey Daughter: इस समय भारत में मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का समारोह चल रहा है। जिसमें इंडिया से लेकर विश्व स्तर तक के सेलेब्स पर्फार्मेंश करते हुए नजर आए हैं। तो वहीं अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट की शादी में Justin Bieber को पर्फार्म करने के लिए बुलाया गया है। Justin Bieber को चाहने वाले आपको दुनिया भर में मिल जाएंगे। इसमें तनिक भी संदेह नहीं  है। यही वजह है कि मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने अपने बेटे अनंत अंबानी की शादी (Anant Ambani Wedding) में Justin Bieber को 83 करोड़ रूपए देकर बुलाया था। तो वहीं Justin Bieber जब अनंत अंबानी की शादी में पर्फार्म कर रहे थे। तो उस समय बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जावेद जाफरी की बेटी जस्टिन बीबर के गले जाकर लग गई। जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। चलिए जानते हैं जावेद जाफरी की बेटी (Javed Jaffrey Daughter) के बारे में 

जावेद जाफरी की बेटी कौन हैं? ( Who is Javed Jaffrey Daughter In Hindi)-


बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी की बेटी (Javed Jaffrey Daughter) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें जावेद जाफरी की बेटी खुद को रोक नहीं पाती है, जब जस्टिन बीबर (Justin Bieber) पर्फार्म कर रहे होते हैं। और उनको गले लगा लेती हैं। जिसके बाद उनकी आँखो से आंसू आ जाते हैं। जिसके बाद हर कोई जानना चाहता है कि जावेद जाफरी की बेटी कौन हैं। हम आपको बता दे कि जावेद जाफरी की बेटी का नाम Alaviaa Jaffrey है। 

जावेद जाफरी की बेटी Alaviaa Jaffrey पढ़ाई के साथ ही साथ सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो खुद का एक यूट्यूब चैनल चलाती हैं। जिसमें वो मेकअप से सम्बंधित व्लॉग बनाती हैं। इनके यूट्यूब चैनर पर 13.8K फॉलोअर्स  (Alaviaa Jaffrey Youtube) हैं। तो वहीं इनके इंस्टाग्राम पर 280k फॉलोअर्स(Alaviaa Jaffrey Instagram)  हैं। 

Tags:    

Similar News