Jawan पर आया BJP नेता का बड़ा बयान, जानें किस सच की बात करें रहे हैं बीजेपी प्रवक्ता

Jawan: शाहरुख खान की 'जवान' पर बीजेपी के नेता एक बड़ा बयान सामने आया है। इसी के साथ प्रवक्ता ने शाहरुख खान को धन्यवाद भी किया है।

Update: 2023-09-14 10:41 GMT

Jawan: शाहरुख खान वाकई बादशाह हैं। उनकी फिल्म जब भी बड़े पर्दे पर रिलीज होती है, देशभर में तहलका मचा देती है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। शाहरुख खान की 'जवान' की हर तरफ चर्चा हो रही है। दर्शकों से लेकर बड़े-बड़े स्टार्स तक और अब तो बीजेपी के एक नेता ने भी फिल्म को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। हालांकि, इस बयान में जहां नेता ने शाहरुख खान का धन्यवाद करते हुए फिल्म की तारीफ की है, तो वहीं दूसरी तरफ जमकर कांग्रेज पार्टी पर निशाना साधा है।

बीजेपी नेता गौरव भाटिया ने किया ट्वीट

दरअसल, बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा- ''2004 से 2014 तक भ्रष्ट, नीतिगत, पंगुता से ग्रस्त कांग्रेस शासन को उजागर करने के लिए शाहरुख खान को धन्यवाद। शाहरुख खान का हर डायलॉग कि 'हम जवान है, अपनी जान हजारों बार दांव पर लगा सकते हैं, लेकिन सिर्फ देश के लिए तुम्हारे जैसे देश बेचने वालों के लिए हरगिज नहीं।' ये डायलॉग गांधी परिवार के लिए बिल्कुल उपयुक्त है।''

'जवान' को लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज

बता दें कि जब से शाहरुख खान की 'जवान' को लेकर ये बयान सामने आया है, तभी से राजनीतिक गलियारों में फिल्म में को लेकर चर्चा तेज हो गई है। जहां कुछ कांग्रेज नेता फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ इस फिल्म को लेकर सरकार पर निशाना साध रहे हैं।


'जवान' हर दिन बना रहा नया रिकॉर्ड

'जवान' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रहा है। फिल्म ने जहां अपने ओपनिंग डे पर 65 करोड़ का कलेक्शन किया था, तो वहीं भारत में फिल्म 300 करोड़ का कलेक्शन पार कर चुकी है। वहीं, दुनियाभर में 650 करोड़ से ज्यादा का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है। वहीं, भारत में इस फिल्म ने 350 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। उम्मीद जताई जा रही है कि जितनी तेजी से जवान बॉक्स ऑफिस पर तबाड़तोड़ कमाई कर रहा है, फिल्म बहुत जल्द 700 करोड़ के पार हो सकती है।

Tags:    

Similar News