Jaya Bachchan Net Worth: जया बच्चन और बच्चन फैमिली के पास जानिए कुल कितनी संपत्ति है

Jaya Amitabh Bachchan Net Worth: जया बच्चन जिन्होंने अमिताभ बच्चन संग अपना नाम जोड़े जाने पर भड़क गई है, चलिए जानते हैं जया बच्चन कितनी अमीर हैं

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-30 09:22 GMT

Jaya Bachchan Net Worth (Image- Social Media) 

Jaya Bachchan Net Worth: इस समय सोशल मीडिया पर जया बच्चन का राज्यसभा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें जया बच्चन का नाम Jaya Amitabh Bachchan बुलाया गया है। जिसके बाद Jaya Bachchan कहती है कि अमिताभ बच्चन लगाना जरूरी था क्या आप जया बच्चन भी बोल सकते थे। इसपर उपसभापति महोदय कहते हुए नजर आते हैं कि आपका नाम इसमें Jaya Amitabh Bachchan लिखा हुआ है। यही वजह है कि हमने आपका नाम जया अमिताभ बच्चन बुलाया है। सोशल मीडिया पर जया बच्चन का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। चलिए जानते हैं जया बच्चन कितनी अमीर हैं।

जया अमिताभ बच्चन नेटवर्थ (Jaya Amitabh Bachchan Net Worth In Rupees)-

 उत्तर प्रदेश से समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार के रूप में जया बच्चन राज्यसभा की सदस्य है। Jaya Bachchan को कौन नहीं जानता हैं वो राजनीति में आने से पहले बॉलीवुड का एक जाना-माना नाम हैं। Jaya Bachchan ने अपने समय में कई सारी हिट फिल्में दी हैं। तो वहीं Amitabh Bachchan की सुपरहिट फिल्म जंजीर ने ही जया बच्चन (Jaya Bachchan) और अमिताभ बच्चन की जोड़ी बनाई थी। जिसके बाद उन दोनों ने हमेशा के लिए एक-दूसरे का हाथ थाम लिया। और आजतक दोनों एक-दूसरे के साथ हैं। लेकिन आज जिस तरह से Jaya Bachchan ने संसद में अमिताभ बच्चन के साथ अपना नाम जोड़े जाने पर आपत्ति दिखाई उसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। बता दे कि Jaya Bachchan ने हालहि में चुनावी हलफनामे में अपनी और अपने पति अमिताभ बच्चन की कुल संपत्ति घोषित की है। जया बच्चन ने कुल संपत्ति 10.63 करोड़ रूपए (Jaya Bachchan Net Worth) घोषित की गई है। तो वहीं अमिताभ बच्चन की कुल संपत्ति 3,396 करोड़ रूपए (Amitabh Bachchan Net Worth) के करीब है। 

बच्चन फैमिली की कुल नेटवर्थ कीतनी है (Bachchan Family Net Worth)-

यदि हम बच्चन फैमिली की कुल नेटवर्थ(,Bachhan Family Net Worth) के बारे में बात करें तो जया और अमिताभ बच्चन की कुल चल संपत्ति 849.11 करोड़ रूपए  है। जबकि अचल संपत्ति 729.77 करोड़ रूपए है। तो वहीं अमिताभ बच्चन की कुल नेटवर्थ 3,396 करोड़ (Amitabh Bachchan Net Worth) जया बच्चन की कुल नेटवर्थ 10.63 करोड़, इसके अलावा अभिषेक बच्चन की कुल नेटवर्थ 280 करोड़ रूपए (Abhishek Bachchan Net Worth) के करीब है। तो वहीं बच्चन परिवार की बहु यानि एश्वर्या राय बच्चन की कुल नेटवर्थ 700 करोड़ रूपए (Aishwarya Rai Bachchan Net Worth) के करीब है। यानि बच्चन फैमिली में सबसे ज्यादा अमिताभ बच्चन और एश्वर्या राय बच्चन ही अमीर हैं। 

Tags:    

Similar News