Wedding: के एल राहुल-अथिया शेट्टी की हल्दी रस्म की तस्वीरें हुई वायरल, देखें कपल की खूबसूरत फोटोज

KL Rahul-Athiya Shetty Haldi Ceremony: भारतीय क्रिकेटर के एल राहुल (K L Rahul) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की हल्दी रस्म की तस्वीरें वायरल हो रही है।

Report :  Anupma Raj
Update: 2023-01-27 13:36 GMT

K L Rahul Athiya Shetty (Image: Social Media)

KL Rahul-Athiya Shetty Haldi Ceremony: भारतीय क्रिकेटर के एल राहुल (K L Rahul) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की हल्दी रस्म की तस्वीरें वायरल हो रही है। 23 जनवरी को कपल ने सात फेरे लिए थे। अब वहीं वायरल हो रही तस्वीर में दोनों ही बेहद खुश और खूबसूरत नजर आ रहे हैं। साथ ही ये कपल एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। अथिया और राहुल की शादी की तस्वीरें और वीडियोज हर रोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

दरअसल वायरल हुई तस्वीर में देखा जा सकता है कि पीच रंग का एंब्रॉयडरी सूट पहने हुए अथिया शेट्टी मुस्कुरा रही हैं, उनकी शादी का ग्लो उनके चेहरे पर साफ साफ देखने को मिल रहा है। वहीं एक अन्य तस्वीर में वह अपने भाई अहान शेट्टी को हल्दी लगा रही हैं। अथिया द्वारा शादी के दौरान की शेयर की गईं ये अनदेखी सभी तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं। बता दें अथिया शेट्टी ने शादी के बाद अपनी और केएल राहुल की तस्वीरें खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी।

अब शादी के कुछ दिनों बाद आथिया ने अपनी हल्दी की तस्वीरें शेयर की। इसके अलावा के एल राहुल ने भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों ही एक दूसरे में खोए और मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

फोटो वायरल होते ही फैंस दोनों पर खूब प्यार लिटा रहे हैं और तारीफ कर रहे हैं।

साल 2018 में शुरू हुई थी अथिया और राहुल की लव स्टोरी

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल की लव स्टोरी साल 2018 में शुरू हुई थी। जब दोनों एक कॉमन फ्रेंड के द्वारा एक-दूसरे से मिले थे, दोनों में पहले दोस्ती हुई और धीरे-धीरे ये दोस्ती मोहब्बत में बदल गई। साथ ही कई बार जब केएल राहुल मैच में अच्छा परफॉर्म नहीं करते, तो ट्रोल्स इसका ठीकरा भी अथिया शेट्टी पर फोड़ते दिखाई दिए। हालांकि, इसके बावजूद भी दोनों ने कभी भी एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा और अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 

Tags:    

Similar News