Kacha Badam गर्ल का ये वीडियो बार-बार Zoom करके देखेंगे, करोड़ों पहुंचे इसके व्यूज

Anjali Arora Video: अंजली अरोड़ा 'लॉक अप' की पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक हैं।

Report :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-04-17 04:40 GMT

कच्चा बादाम गर्ल अंजली अरोड़ा (instagram)

Anjali Arora Video: कंगना रनौत का रिएलिटी शो 'लॉक अप' इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। शो में कच्चा बादाम गर्ल अंजली अरोड़ा को खूब पसंद किया जा रहा है। वह हर रोज शो में नया खुलासा करती रहती हैं। बता दें कि अंजली के सोशल मीडिया पर कंगना रनौत से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इस बीच अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में क्या है

वीडियो में अंजली डांस करती हुई नजर आ रही है। वह 'एक परदेसी मेरा दिल ले गया' गाने पर डांस कर रही हैं। अंजली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। वीडियो में अंजली ने मिनी स्कर्ट और टॉप पहना हुआ है, जिसमे वह बला की खूबसूरत लग रही हैं।

वीडियो को इंस्टाग्राम पर #anjimaxofficially अकाउंट से पोस्ट किया गया है। वीडियो पर अबतक 7 कमेंट्स और 1k लाइक्स मिल चुके हैं। यहां देखें विडियो

कंगना रनौत से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं

अंजली अरोड़ा अब 'लॉक अप' की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। शो में कंगना ने कई बार बोला है कि वह समझ नहीं पा रही हैं कि अंजली के एक करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स क्यों हैं। वह कहती हैं कि आप ऐसा क्या करती हैं कि जिससे मुझे आपको फॉलो करना चाहिए। इस पर अंजली कहती हैं की फैंस उनकी देखना पसंद करते हैं और उन्हें प्यार करते है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Tags:    

Similar News