Kajal Raghwani Video: काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव पर लगाए कई गंभीर आरोप न्यूड वीडियो धोखा देने

Kajal Raghwani Khesari Lal Yadav Video: भोजपूरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव पर लगाए कई सारे गंभीर आरोप, जिसका वीडियो हुआ वायरल देखें

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-21 15:38 IST

Kajal Raghwani On Khesari Lal Yadav Video Viral

Kajal Raghwani Video Viral: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी इस समय ना केवल अपनी फिल्मों की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। अपितु काजल राघवानी ने हालहि में अपने द्वारा दिए हुए एक इंटरव्यू में भोजपुरी सिनेमा के प्रसिद्ध एक्टर खेसाली लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को लेकर कई सारे खुलासे किए हैं। जिसके बाद से उनका इंटरव्यू वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। चलिए जानते हैं क्या कहा काजल राघवानी (Kajal Raghwani)  ने खेसाली लाल यादव के बारे में 

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव के बारे मेंं कहा (Kajal Raghwani On Khesari Lal Yadav Video Viral)-

खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर हैं। यही नहीं खेसारी लाल यादव Bigg Boss 13 का भी हिस्सा रह चुके हैं। Khesari Lal Yadav इस समय अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। बता दे कि खेसारी लाल यादव पर उनके साथ काम करने वाली मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने उनके ऊपर कई सारे गंभीर आरोप लगाए हैं। 


Kajal Raghwani का एक इंटव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें काजल राघवानी कहती हुई नजर आती हैं कि वो जो हर जगह जा-जाकर कह रहे हैं कि उन्होंने मुझे छोड़ा है। तो मैं बता दू की मैंने उनको छोड़ा है, उन्होंने मुझे नहीं छोड़ा है। जिसके बाद काजल राघवानी इमोशनल हो जाती हैं।

तो वहीं Kajal Raghwani ने बताया कि उनको धोखा मिला है, उन्होंने मुझसे कहा था कि मेरा मेरी बीवी से कोई रिश्ता नहीं हैं। मेरी वाइफ मुझे कुत्ते की तरह ट्रीट करती है। मेरे बच्चे भी पैसे के लालची है, वाइफ को भी सिर्फ पैसा चाहिए मैं नहीं चाहिए। हम बहुत जल्दी अलग हो जाएंगे और दो साल बाद तुमसे शादी कर लूंगा। दो साल बाद मैने कहा कि अब क्या करें शादी कर ले, इसके अलावा Kajal Raghwani ने Khesari Lal Yadav के बारे में ये भी कहा है कि वो बहुत गिरी सोच के आदमी हैं। उनके मोबाइल में न्यूड लड़कियों के फोटोज और वीडियोज रहते हैं। Kajal Raghwani ने बताया कि आगे मैं उनके साथ काम नहीं करना पसंद करूंगी।


काजल राघवानी से जब पूछा गया कि क्या वो खेसारी लाल यादव के साथ आगे काम करेंगी। तब उन्होंने कहा कि नहीं मैं खेसारी लाल यादव के साथ आगे काम नहीं करूँगी। भले ही लोगों को हमारी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री पसंद हो। ऐसा कहा जा रहा है कि काजल राघवानी के इंटरव्यू का पूरा वीडियो यूट्यूब से हटा दिया गया है। 

Tags:    

Similar News