सड़क पर हुई काजोल और करीना की मुलाकात, वीडियो हो रहा वायरल

काजोल और करीना अचानक एक दूसरे के सामने आ गई उसके बाद दोनों ने एक दूसरे को लगाया गले। उनका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Newstrack :  Network
Update: 2022-03-03 13:00 GMT

Kajol and Kareena met on road(फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Kareena Kapoor and Kajol: स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ को काफी कॉन्फिडेंशल रखना पसंद करते हैं।और अगर बात करें करीना कपूर खान (Kareena Kapoor ) या कॉजोल(Kajol) की तो ये दोनों ही अभिनेत्रियां अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को काफी मैनेज कर के चलती हैं।लेकिन अभी एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया है जिसमे दोनों ही स्टार्स एक दूसरे से सड़क पर अचानक मिलती हैं।लोग इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं।

कॉजोल और करीना ने कई साल पहले कभी ख़ुशी कभी गम फिल्म में बहनों का किरदार निभाया था। मूवी में दोनों के ही अभिनय की काफी तारीफ भी हुई थी साथ ही फिल्म भी ज़बरदस्त हिट हुई थी।और इतने सालों बाद फैंस के लिए दोनों को इस तरह एक साथ देखना किसी ट्रीट से काम नहीं है।

करीना को देख काजोल ने लगा लिया गले

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमे दोनों ने ही सफ़ेद रंग का टॉप और काले रंग का बॉटम पहना है। वीडियो में करीना कपूर (Kareena Kapoor) और काजोल (Kajol) बीच सड़क पर खडे़ होकर आराम से गॉसिप करती दिख रही हैं। बता दें कि ये वीडियो मुंबई के महबूब स्टूडियो के बाहर का है। जहां दोनों स्टार्स बिना प्लान के एक दूसरे से मिल गईं। फिर बातों का सिलसिला ऐसा शुरू हुआ कि उन्हें ना तो पैपराजी का ख्याल रहा और ना ही जगह का। साथ ही वीडियो देख कर ऐसा लगता है कि दोनों स्टार्स को एक दूसरे की कंपनी काफी पसंद करते है।


 

Tags:    

Similar News