Kangana Ranaut & R Madhavan : कंगना और आर माधवन एक बार फिर शेयर करेंगे स्क्रीन, इस फिल्म में आएंगे नजर

Kangana Ranaut & R Madhavan : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को एक बार फिर आर माधवन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा जाने वाला है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी नई फिल्म के बारे में जानकारी दी है।

Update: 2023-11-18 11:41 GMT

Kangana Ranaut & R Madhavan 

Kangana Ranaut & R Madhavan : कंगना रनौत की एरियल एक्शन फिल्म तेजस कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह बिल्कुल भी धमाल नहीं मचा पाई थी। इस फिल्म से दर्शकों और एक्ट्रेस दोनों को काफी ज्यादा उम्मीदें थी लेकिन यह सिर्फ 10 करोड़ का ही कारोबार कर पाई। हालांकि, इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद कंगना रुकी नहीं है बल्कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है। एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इस बारे में अनाउंसमेंट की है।

कंगना ने की अनाउंसमेंट

कंगना ने ट्विटर के जरिए ऐलान किया है कि उन्होंने अपनी नई फिल्म पर काम शुरू कर दिया है जो कि साइकोलॉजिकल थ्रिलर मूवी होगी। अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में कंगना ने ज्यादा जानकारी नहीं दिया और ना ही इसका टाइटल बताया है। एक्ट्रेस ने फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि हमने अपनी नई फिल्म पर काम शुरू कर दिया है, जो एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर होने वाली है। फिलहाल एक रोमांचक और असामान्य स्क्रिप्ट के लिए आपके सपोर्ट और प्यार का इंतजार है। अभी ज्यादा जानकारी शेयर नहीं कर सकते जल्द ही डिटेल लेकर आएंगे।

मुहूर्त शॉट की तस्वीर की शेयर

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मुहूर्त शॉट की तस्वीर भी शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा आज से शुरू हो रही हमारी नई जर्नी के लिए आप सबके प्यार और आशीर्वाद का इंतजार है, मेरे फेवरेट लोगों के साथ। कंगना ने ये भी बताया है कि वह डायरेक्टर ए एल विजय के साथ काम कर रही हैं और इसके अलावा उन्होंने आर माधवन के साथ अपनी पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि वह वापस आ गए हैं। इसके पहले इन दोनों सितारों को तनु वेड्स मनु में देखा गया था।



एक्ट्रेस के आने वाले प्रोजेक्ट

कंगना की फिल्म तेजस हाल ही में रिलीज हुई थी जिसमें उन्होंने एयरफोर्स पायलट तेजस का किरदार निभाया था। आने वाले दिनों में एक्ट्रेस को पॉलिटिकल ड्रामा इमरजेंसी में देखा जाने वाला है। पहले ये फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली थी लेकिन अभी से अगले साल तक के लिए टाल दिया गया।

Tags:    

Similar News