आखिरकार कंगना रनौत का मिला अपना प्यार? मिस्ट्री मैन का हाथ थामे दिखीं एक्ट्रेस

Kangana Ranaut Boyfriend: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की तस्वीरें और वीडियोज काफी तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें वह किसी मिस्ट्री मैन का हाथ थामे नजर आ रही हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-01-13 07:16 GMT

Kangana Ranaut Boyfriend: अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर छाई हुई हैं। जी हां! सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसने सभी को चौंका दिया है। इन तस्वीरों में कंगना किसी मिस्ट्री मैन का हाथ थामे नजर आ रही हैं। इस दौरान कंगना बेहद कंफर्टेबल भी लग रही हैं, तो आइए जानते हैं कौन हैं कंगना रनौत के साथ नजर आने वाला ये मिस्ट्री मैन?

मिस्ट्री मैन संग स्पॉट हुई कंगना रनौत

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में कंगना मिस्ट्री मैन का हाथ पकड़कर मीडिया के सामने आती दिख रही हैं। इतना ही नहीं वह इस दौरान काफी खुश भी नजर आ रही हैं। तस्वीरों में कंगना ब्लू कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं मिस्ट्री मैन ब्लैक शर्ट और जीन्स में काफी हैंडसम लग रहे थे। तस्वीरों में दोनों बेहद खूश नजर आ रहे हैं।

क्या कंगना रनौत को मिल गया अपना पार्टनर?

कंगना की ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस भी कमेंट करके कई सवाल पूछ रहे हैं। कोई पूछ रहा है कि क्या ये कंगना का बॉयफ्रेंड है? तो कोई पूछ रहा है कि कंगना के बॉयफ्रेंड का नाम क्या है। तो वहीं कंगना के फैंस लिख रहे हैं कि कंगना को फाइनली उनका पार्टनर मिल गया है और अब क्वीन खुश हैं। लेकिन बता दें कि यह शख्स कंगना के बॉयफ्रेंड नहीं हैं। यह तो एक पॉपुलर हेयरस्टाइलिस्ट हैं जिन्हें कई सेलेब्स फॉलो करते हैं और दोनों एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। बस कैजुअली कंगना उनके साथ हाथ पकड़कर आई हैं।

कब शादी करेंगी कंगना रनौत

बता दें कि कंगना शुरुआत से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं। एक्ट्रेस का नाम कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ जुड़ा है। इसके अलावा कंगना ब्रिटिश डॉक्टर निकोलस लाफर्टी को भी डेट कर चुकी हैं, लेकिन दोनों का ब्रेकअप शादी को लेकर हुआ था। रिपोर्ट्स की मानें, तो निकोलस जल्द शादी करना चाहता था, लेकिन कंगना की उम्र उस वक्त सिर्फ 25 थी और वह करियर पर ही फोकस करना चाहती थीं। वह उनसे प्यार तो बहुत करती थीं, लेकिन शादी के लिए तैयार नहीं थीं इसलिए उनका रिश्ता खत्म हो गया। वहीं, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने अपनी शादी को लेकर बात की थी और कहा था- 'हर चीज का एक समय होता है और शादी का जब समय आएगा तो वो भी होगी। मैं शादी करना चाहती हूं, मैं चाहती हूं कि मेरा अपना एक परिवार हो, लेकिन सब सही समय पर ही होगा।'

Tags:    

Similar News