Kangana Ranaut : बिजनेसमैन संग अफेयर की खबरों से परेशान हुईं कंगना रनौत, सोशल मीडिया पर कही ये बात

Kangana Ranaut : कंगना रनौत बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित एक्ट्रेस हैं। हाल ही में उनका नाम एक बिजनेसमैन के साथ जुड़ रहा था जिस पर अब उन्होंने रिएक्शन दिया है।

Update: 2024-01-24 10:30 GMT

Kangana Ranaut With Nishant Pitti (Photos - Social Media)

Kangana Ranaut : कंगना रनौत की गिनती बॉलीवुड की फेमस और बेबाक एक्ट्रेस में होती है। वह हमेशा हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखने और बेबाक बयानों के चलते पहचानी जाती हैं। मुद्दा चाहे बॉलीवुड का हो या फिर राजनीति का या फिर देश से जुड़ा हुआ कंगना कभी भी अपनी राय रखने में पीछे नहीं रहती हैं। कई बार अपने बयानों की वजह से उन्हें मुसीबत का सामना भी करना पड़ता है लेकिन वह फिर भी बेझिझक अपनी बातें बोलती नजर आती हैं।

कंगना रनौत को हाल ही में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होते हुए देखा गया था। इस दौरान उन्होंने अपने अंदाज से सभी का दिल जीत लिया था। कार्यक्रम में एक्ट्रेस ने खूबसूरत किया बटोरी थी। राम नाम की साड़ी पहनना हो या श्री राम के जयकारे लगाना उनकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। इन सबके बीच एक्ट्रेस को इजी माय ट्रिप के फाउंडर निशांत के साथ देखा गया था और उनकी तस्वीर तेजी से वायरल हुई थी। इसके बाद यह खबर सामने आने लगी थी की एक्ट्रेस का बिजनेसमैन के साथ अफेयर चल रहा है। लेकिन अब इस खबर पर कंगना ने चुप्पी थोड़ी है।

कंगना ने तोड़ी चुप्पी

प्राण प्रतिष्ठा के दौरान निशांत के साथ एक्ट्रेस को तस्वीरें क्लिक करवाते हुए देखा गया था। तस्वीरें सामने आने के बाद दोनों के बीच जो रिश्ता होने की खबरें हर जगह सामने आ रही थी। जब यह अफवाह ज्यादा बढ़ने लगी तब कंगना ने इन पर रिएक्शन दिया और कहा कि मीडिया से मेरा अनुरोध है की हर दिन नए आदमी से जोड़कर उन्हें शर्मिंदा करने की कोशिश ना करें उन्होंने यह भी कहा कि निशांत हैप्पी मैरिड हैं।


Kangana Ranaut With Nishant Pitti


ना फैलाएं गलत इन्फॉर्मेशन

कंगना ने यह भी कहा है कि वह किसी और को डेट कर रही हैं और सही समय पर इस बारे में सभी के साथ जानकारी शेयर कर देंगी। इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने और निशांत के बारे में लिखे गए एक आर्टिकल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कंगना रनौत ने यह कहा है कि उनके और निशान के बारे में गलत बातें बिल्कुल भी न फैले जाए वह हैप्पी मैरिड है और मैं किसी और को डेट कर रही हूं। सही समय का इंतजार करें मैं खुद इस बारे में आप सभी को सूचना दे दूंगी। एक यंग महिला का नाम किसी भी व्यक्ति के साथ जोड़ना अच्छा नहीं होता आप हमें शर्मिंदा न करें। सिर्फ तस्वीरें क्लिक करवाने से ऐसा नहीं होता।



एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट

कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें इमरजेंसी में देखा जाने वाला है। इस फिल्म में वह दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी। यह फिल्म जून 2024 को रिलीज होगी। इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें जताई जा रही है। अब रिलीज के बाद ये फिल्म क्या कमाल दिखाती है ये देखने वाली बात होगी।

Tags:    

Similar News