Politics की वजह से डूब रहा Kangana Ranaut का फिल्मी करियर

Kangana Ranaut Filmy Career Affected: कंगना रनौत ने जब से राजनीति की दुनिया में कदम रखा है, उनका फिल्मी करियर बुरी तरह से प्रभावित हुआ है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-13 11:18 GMT

Kangana Ranaut Filmy Career Affected (Photo- Social Media)

Kangana Ranaut News: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अब एक सफल अभिनेत्री होने के साथ ही पॉलिटीशियन भी बन चुकीं हैं। कंगना रनौत ने मंडी से 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ी और जीत भी हासिल की। अब वह पॉलिटिक्स में बेहद व्यस्त हो गईं हैं, उनके पास इतना काम है कि अब उन्हें अपनी फिल्मों के लिए समय ही नहीं मिल पा रहा है, जी हां! कंगना रनौत ने खुद इस बात को स्वीकार किया है। कंगना रनौत ने जब से राजनीति की दुनिया में कदम रखा है, उनका फिल्मी करियर बुरी तरह से प्रभावित हुआ है।

पॉलिटिक्स ले डूबेगा कंगना रनौत का फिल्मी करियर

कंगना रनौत बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन कहलाती हैं, ये टाइटल उन्होंने यूं ही नहीं हासिल किया है, बल्कि अपनी मेहनत के दम पर लोगों ने एक्ट्रेस को क्वीन का टैग दिया है। भले ही कंगना का नाम अक्सर विवादों से घिरा रहता है, लेकिन अदाकारा वे कमाल की हैं। जी हां! उन्होंने अपनी कुछ फिल्मों में इतना शानदार अभिनय किया है आज भी उन फिल्मों की दर्शक तारीफ करते हैं। कंगना रनौत अब राजनीति की दुनिया में भी कदम रख चुकीं हैं, लेकिन राजनीति करना उनके फिल्मी करियर पर भरी पड़ रहा है।


दरअसल कंगना रनौत के अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुद ये बात साझा की है कि पॉलिटिक्स की वजह से वे अपनी फिल्मों की शूटिंग नहीं कर पा रहीं हैं, वे बेहद व्यस्त हो गईं हैं, जिसकी वजह से उनके पास अपनी फिल्म की शूटिंग करने का समय नहीं मिल पा रहा है। कंगना रनौत ने कहा, "सांसद होना बहुत ही डिमांड वाला काम है। मेरे क्षेत्र में बाढ़ आई है, जिसकी वजह से हमें सभी चीजों का ध्यान रखना पड़ रहा है, मेरा फिल्मी काम प्रभावित हो रहा है। मेरे प्रोजेक्ट्स इंतजार कर रहे हैं। मैं अपनी शूटिंग शुरू नहीं कर पा रही हूं।" कंगना रनौत के इसी बयान से साफ है कि सांसद बनने के बाद उनकी लाइफ कितनी व्यस्त ही गई है।

14 अगस्त को रिलीज होगा कंगना रनौत की इमरजेंसी का ट्रेलर

कंगना रनौत काफी लंबे समय से अपनी फिल्म "इमरजेंसी" को लेकर सुर्खियों में हैं, ये फिल्म अब तक रिलीज हो गई होती, लेकिन एक्ट्रेस ने चुनाव की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया है। अब कंगना रनौत की इस फिल्म का ट्रेलर 14 अगस्त यानी कि कल रिलीज किया जाएगा। बता दें कि कंगना रनौत ही अपनी इस फिल्म की प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी हैं, वहीं इस फिल्म में वे इंदिरा गांधी का किरदार निभा रहीं हैं।

Tags:    

Similar News