हो गया कंफर्म! Kangana Ranaut भाजपा के टिकट पर लड़ने जा रही हैं लोकसभा चुनाव 2024?

Kangana Ranaut: कंगना रनौत के पिता ने हाल ही में कंफर्म किया है कि वह साल 2024 में बीजेबी की सीट से चुनाव लड़ने जा रही हैं। आइए आपको इस बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-12-20 03:30 GMT

Kangana Ranaut (Image Credit: Social Media)

Kangana Ranaut: अपने बेबाक अंदाज और दमदार एक्टिंग के लिए पहचानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अब अपनी बेबाकी राजनीति में भी दिखाने वाली हैं। जी हां...फिल्मी दुनिया में नाम कमाने के बाद अब एक्ट्रेस राजनीति में भी अपना नाम बनना चाहती हैं। फिल्म इंडस्ट्री में तो वह अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में छाई रहती हैं और अब एक्ट्रेस राजनीति में भी बड़ी बेबाकी से अपनी हर मुद्दे को सामने रखती नजर आएंगी और इस बात को खुद उनके पिता जी ने कंफर्म की है। जी हां...कंगना के पिता जी इस बात को कंफर्म किया है कि वह 2024 के लोकसभा चुनाव लड़ने वाली हैं।

कंगना रनौत लड़ेंगी 2024 लोकसभा चुनाव?

दरअसल, पिछले कुछ समय से ऐसी कई खबरें सामने आ रही हैं कि कंगना रनौत साल 2024 के लोकसभा चुनाव लड़ने वाली हैं और अब इन खबरों पर उनके पिता जी ने विराम लगा दिया है, उन्होंने बताया है कि कंगना बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी। हालांकि, कंगना ये चुनाव कहां से लड़ेंगी यह अभी सामने नहीं आया है। कंगना के पिता ने यह भी बताया है कि वह कहां से चुनाव लड़ेंगी इसका फैसला पार्टी लेगी, लेकिन अभी तक कंगना ने इस बारे में कोई ऐलान नहीं किया है।


कंगना रनौत ने की भाजपा अध्यक्ष संग बैठक

हाल ही में कंगना रनौत ने शास्त्री नगर स्थित अपने आवास पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक की थी। इस बैठक के बाद से ही कंगना के बीजेपी से चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हुई हैं। वहीं, कंगना रनौत को अक्सर ही नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए देखा गया है। हालांकि, कंगना ने अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है और अपने चुनाव लड़ने की खबरों पर भी कोई रिएक्शन नहीं दिया है।


फिल्मों में भी एक्टिव हैं कंगना रनौत

बॉलीवुड और राजनीती का काफी गहरा रिश्ता है। कई बॉलीवुड एक्ट्रेस व एक्टर फिल्मों के बाद राजनीती में कदम रख चुके हैं। फिर चाहे वो अमिताभ बच्चन हों या फिर हेमा मालिनी और अब कंगना रनौत भी राजनीति की तरफ अपना कदम बढ़ा रही हैं। हालांकि, राजनीति के साथ-साथ कंगना फिल्मों में भी पूरी तरह से एक्टिव हैं। बहुत जल्द वह फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन कंगना ने खुद किया है। फिल्म में कंगना के अलावा श्रेयस तलपड़े, अनुपम खेर, दिवंगत एक्टर सतीश कौशिश नजर आएंगे। फिल्म साल 2024 में रिलीज की जाएगी। वहीं, आखिरी बार एक्ट्रेस को फिल्म 'तेजस' में देखा गया था। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी और बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी।

Full View


Tags:    

Similar News