Kantara 2 Budget: ऋषभ शेट्टी की कांतारा 2 पहले से ज्यादा होगी धमाकेदार, बजट सुन उड़ जाएंगे होश

Kantara: Chapter 1 Budget: ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा की सफलता के बाद इसके सीक्वल की शूटिंग शुरू कर दी गई है, चलिए जानते हैं फिल्म कांतारा 2 के बजट के बारे में

Written By :  Shikha Tiwari
Update:2024-05-13 17:55 IST

Kantara 2 Budget 

Kantara 2 Update: ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) की कांतारा जोकि साउथ सिनेमा की वो फिल्म है, जिसको हिंदी जगत में भी काफी पसंद किया गया था। कातांरा ने बॉक्स ऑफिस पर कई सारे कलेक्शन को तोड़ दिया था और उस टाइम की सुपरडुपर हिट मूवी बन गई थी। इसके बाद दर्शकों को कांतारा के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार है। जिसपर अब कांतारा 2 (Kantara 2) के बारे ऋषभ शेट्टी ने कल मुंबई में हुए Amazon Prime Video के कार्यक्रम में बात करते हुए उसका पहला लुक जारी किया। इसके साथ ही ऋषभ शेट्टी ने कांतारा से जुड़े दर्शकों के सवालों का जवाब दिया और उनको बताया कि कांतारा 2 (Kantara 2 Movie) की शूटिंग कबसे शुरू होगी और कहाँ पर होगी। तो वहीं अब जाकर Kantara: Chapter 1 से जुड़े ताजा अपडेट सामने आए हैं।

कांतारा 2 का बजट कितना है? (Kantara 2 Budget)-

ऋषभ शेट्टी की फिल्म Kantara 2 का बजट पहले पार्ट यानि कांतारा से 8 गुना ज्यादा है। जैसा कि सभी को पता है कि कांतारा फिल्म का बजट 16 करोड़ रूपए था। लेकिन फिल्म ने बजट से काफी ज्यााद कलेक्शन किया था। तो वहीं इस बार ऋषभ शेट्टी ने फिल्म को और भी ज्यादा धमाकेदार बनाने के लिए कांतारा 2 यानि कांतारा चैप्टर 1(Kantara: Chapter 1) का बजट और भी काफी ज्यादा हाई रखा है। बता दे कि इस बार कांतारा 2 का कुल बजट 125 करोड़ है। जोकि अपने आप में ही काफी ज्यादा है। और ये ऋषभ शेट्टी की आज तक की सबसे ज्यादा हाई बजट वाली फिल्म है। 

कांतारा 2 की शूटिंग शुरू (Kantara 2 Shooting Start)-

Kantara: Chapter 1 को लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं बता दे कि फिल्म की शूटिंग हफ्ते भर में शुरू हो जाएगी। जिसके लिए 20 दिन का शेड्यूल है। यह खूबसूरत कुंडपुरा के कोस्टल रीजन में शुरू होगी। जोकि फिल्म की कहानी से मैच करेगा। 200*200 फीट का एक विशाल सेट बनाया गया है। और कुंडापुरा के निर्माण के लिए मुंबई, बेगलुरू व हैदराबाद में 600 बढ़ई और स्टंट मास्टर्स को काम पर रखा गया है। साथ ही साथ सेट बनाने से पहले फाइनल किए गए एक्टर्स को कड़े ट्रेनिंग सेशन दिए जा रहे हैं। फिल्म से जुड़ी बाकी डिटेल्स की बात करें तो फिल्म को Rishab Shetty ने डायरेक्ट किया है। जोकि फिल्म में लीड रोल में है। तो वहीं फिल्म का म्यूजिक अजनीश लोकनाथ ने तैयार किया है।

कांतारा 2 कब आएगी (Kantara 2 Release Date)-

मुंबई में हुए अमेजन प्राइम वीडियों के कार्यक्रम में वरूण धवन से बात करते हुए ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) ने कहा- हमारे गाँव की जो एक कहानी और लोकगीत को बड़े स्क्रीन पर लेकर आना मेरा एक सपना था। जब मैं कॉलेज के दूसरे वर्ष में था, तो उस समय ये कहानी मेरे दिमाग में व मन में थी। जब मैं फिल्म निर्माता बना तो एक पटकथा जैसा निर्माण किया। शूट करने से पहले हमारा प्लान था कि प्रीक्वल है। दर्शकों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया।

और हमारे गांव में अब बड़ा सेट लगाया जा रहा है और कांतारा 2 (Kantara: Chapter 1 Movie Release Date) की शूटिंग वहीं पर होगी। मैने अपने करियर की शुरूआत कक्षा 6 से की थी। हमारे गाँव की कहानी व लोककथाओं को बड़े पर्दे पर लाया जाना चाहिए। जब मैं कॉलेज के दूसरे वर्ष में था, यह कहानी मेरे दिमाग में थी और जब मै फिल्म निर्माता बन गया थो मैने एक पटकथा का निर्माण ठीक से किया। कांतारा के अगले पार्ट की शूटिंग हम अप्रैल माह से शुरू करेंगे।

ऋषभ शेट्टी ने ये नहीं बताया कि Kantara: Chapter 1 कबतक रिलीज होगी। लेकिन उन्होंने शूटिग की शुरूआत की तरफ इशारा करते हुए बताया कि अगले महीने यानि अप्रैल से शुरू हो जाएगी। जिससे अंदाजा यहीं लगाया जा सकता है कि कांतारा 2 (When is Kantara 2 Release) दर्शकों को 2025 में सिनेमाघरों में देखने को मिल सकती है।

कातांरा 2 कास्ट (Cast Of Kantara 2)-

कांतारा 2 (Kantara: Chapter 1 Cast) के निर्माता और अभिनेता स्वंय ऋषभ शेट्टी ही है। तो वहीं कंतारा 2 की हीरोइन Sapthami Gowda है। इनके अलावा Achyuth Kumar भी फिल्म में नजर आएंगे। .

कांतारा 2 की कहानी (Kantara 2 Real Story)-

यदि हम कंतारा (Kantara: Chapter 1 Movie) की कहानी की बात करे तो ये पंजुरली दैवा और गुलिगा दैवा देवताओं की उत्पत्ति पर भी प्रकाश डालती है। 

Tags:    

Similar News