नेहा-रोहनप्रीत का TV शो, शादी के बाद पहली बार दिखें साथ, करते नजर आए ऐसा...

नेहा कक्कड़ शादी के बाद पहली बार स्क्रीन पर अपने पति रोहनप्रीत के साथ दिखेंगी। दोनों कॉमेडी शो कपिल शर्मा के कॉमेडी 'द कपिल शर्मा शो' में आएंगे। जिसकी पहली झलक भी सामने आ चुकी है।

Update: 2020-12-03 15:32 GMT
शादी के बाद ये कपल पहली बार एक साथ किस अंदाज में नजर आएगा

मुंबई : हंसमुख हरदिल अजीज जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी सिंगिंग के साथ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में रहती है। नेहा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। उन्होंने हाल ही में पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी की है। इन दोनों की शादी और इस रॉयल सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हुई थीं।

Full View

खूब छाई रही नेहा

वहीं शादी के बाद उनके हनीमून की फोटोज भी इंटरनेट पर लोगों ने खूब पसंद किया गया। वहीं अब नेहा कक्कड़ शादी के बाद पहली बार स्क्रीन पर अपने पति रोहनप्रीत के साथ दिखेंगी। दोनों कॉमेडी शो कपिल शर्मा के कॉमेडी 'द कपिल शर्मा शो' में आएंगे। जिसकी पहली झलक भी सामने आ चुकी है।

यह पढ़ें...कंगना से भिड़े दिलजीत: गुस्से में बोले पंजाबी सिंगर, दिया ऐसा करारा जवाब

Full View

'द कपिल शर्मा शो' में पहली बार

बता दें कि कपिल के शो प्रसारित करने वाले सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर नेहा और रोहनप्रीत के साथ आने वाले एपिसोड की एक झलक शेयर की गई है। जिसमें बताया जा रहा है कि शादी के बाद ये कपल पहली बार एक साथ किस अंदाज में नजर आएगा। वहीं इस क्लिप में ये भी देखने को मिल रहा है कि इस कपल की कपिल शर्मा जमकर क्लास भी लगा रहे हैं।

यह पढ़ें...दीपिका ऐसे बचा रही करोड़ों रुपये, लड़कियों के लिए बड़े काम के हैं ये टिप्स

Full View

एक-दूसरे के प्यार में डूबे रोहनप्रीत-नेहा

इस वीडियो में जहां एक तरफ रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ एक-दूसरे के प्यार में डूबे और इसका इजहार करते दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कपिल शर्मा भी जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वहीं वीडियो में ये भी देखने को मिल रहा है कि इस न्यूली वेड कपल को बुला कर 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर शादी की कई रस्में भी कराई गई हैं।

Tags:    

Similar News