क्या Karan Johar बनाएंगे Kabhi Khushi Kabhie Gham 2?

Kabhi Khushi Kabhie Gham 2: सोशल मीडिया पर हल्ला मच गई है कि करण जौहर अपनी फिल्म "कभी खुशी कभी गम" का दूसरा पार्ट भी बनाएंगे, आइए बताते हैं कि सच क्या है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-29 09:40 GMT

Kabhi Khushi Kabhie Gham 2 (Photo- Social Media)

Kabhi Khushi Kabhie Gham 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत ही जाने माने फिल्म निर्देशक और निर्माता करण जौहर इन दिनों चर्चा में आ चुके हैं, दरअसल वह अपनी आने वाली फिल्म "बैड न्यूज" के प्रमोशन में व्यस्त चल रहें हैं, इस फिल्म का ट्रेलर 28 जून को लॉन्च किया गया, जिस दौरान फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मौजूद रही। "बैड न्यूज" के ट्रेलर लॉन्च के दौरान ही करण जौहर ने अपनी सुपर डुपर फिल्म "कभी खुशी कभी गम" का जिक्र किया, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर हल्ला मच गई है कि करण जौहर अपनी फिल्म "कभी खुशी कभी गम" का दूसरा पार्ट भी बनाएंगे, आइए बताते हैं कि सच क्या है।

क्या बनेगा कभी खुशी कभी गम का दूसरा पार्ट (Kabhi Khushi Kabhie Gham Sequal)

करण जौहर एक शानदार डायरेक्टर हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से उन्होंने बहुत ही कम फिल्में डायरेक्ट की हैं। हालांकि एक समय था, जब करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते थे, क्योंकि वह बहुत ही बेहतरीन तरह की फिल्में बनाते थे। उनकी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक फिल्म "कभी खुशी कभी गम" है। "कभी खुशी कभी गम" एवरग्रीन फिल्म मानी जाती है, बता दें कि ये फिल्म 2001 में रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त तहलका मचा दिया था। फिल्म को रिलीज हुए इतने साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी इस फिल्म को दर्शक चाहे जितनी बार देखें बोर नहीं होते, फिल्म की कहानी से लेकर एक्टिंग गाने सब चीजों की ही खूब तारीफ हुई थी, यहां तक कि आज भी होती है। बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, काजोल, जया बच्चन, करीना कपूर और ऋतिक रोशन मुख्य किरदारों में थे।


वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर चर्चा तेज हो गई है कि करण जौहर अपनी इस सुपरहिट फिल्म "कभी खुशी कभी कभी" का दूसरा पार्ट भी लेकर आ रहें हैं, उन्होंने इसका खुलासा अपनी आने वाली फिल्म "बैड न्यूज" के ट्रेलर लॉन्च पर किया। लेकिन हम आपको बता दें सोशल मीडिया पर फैली ये खबर सच नहीं है, जी हां! करण जौहर ने "कभी खुशी कभी गम" के बारे में बात की, लेकिन उन्होंने "कभी खुशी कभी गम 2" के बारे में कोई बात नहीं की। करण जौहर ने कहा कि "कभी खुशी कभी गम" के 25 साल जल्द ही पूरे हो जाएंगे, वे इस फिल्म को दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज करना चाहते हैं, जी हां! करण जौहर ने कहा कि जब उनकी फिल्म "कभी खुशी कभी गम" के 25 साल पूरे हो जाएंगे, तब वह इसे दोबारा थिएटर में रिलीज करना चाहेंगे। बता दें कि आज कल फिल्मों के री रिलीज का चलन जोरों शोरों से चल रहा है, रॉकस्टार के साथ ही लक्ष्य जैसी फिल्में भी दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकीं हैं।



 


Tags:    

Similar News