Bigg Boss 17: करण जौहर का एक फैसला घर में लाया तूफान, फूट-फूट कर रोए घरवाले

Bigg Boss 17: रियलिटी शो "बिग बॉस" के घर में खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2023-12-02 18:43 IST

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: रियलिटी शो "बिग बॉस" के घर में खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। जाहिर सी बात है, बिग बॉस का घर है तो ड्रामा होगा ही, वरना दर्शकों को मजा कैसे आएगा। वहीं अब आने वाला एपिसोड घर में एक और जबरदस्त ट्विस्ट लेकर आ रहा है, जो कि सामने आए नए प्रोमो को देख साफ पता चल रहा है। तो आइए आपको आगे डिटेल में बताते हैं कि आखिरकार आने वाले एपिसोड में दर्शकों को क्या नया जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

करण जौहर के एक फैसले से घर में छाई खामोशी

करण जौहर इस हफ्ते बिग बॉस के होस्ट बने हुए हैं, क्योंकि सलमान खान की कही कमिटमेंट थी, जिसकी चलते वह इस हफ्ते के वॉर को होस्ट नहीं कर पाएं, हालांकि भाईजान की जगह करण जौहर ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई। शुक्रवार के वॉर एपिसोड में करण जौहर ने कुछ कंटेस्टेंट्स की क्लास लगा डाली है, तो वहीं कुछ सदस्य की क्लास आज फिल्ममेकर लगाने वाले हैं। जी हां! दरअसल शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें वह एक ऐसा फैसला सुनाते हैं, जिसके बाद घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। 


करण जौहर ने तहलका को दिखाया बाहर का रास्ता

बिग बॉस का आने वाला एपिसोड बहुत ही धमाकेदार होने वाला है, क्योंकि इस एपिसोड में करण जौहर तहलका भाई को घर से बाहर का रास्ता दिखाने वाले हैं। करण जौहर ने यह फैसला इसलिए लिया क्योंकि तहलका भाई अभिषेक कुमार के साथ फिजिकल हो गए थे। अभिषेक संग हाथपाई कर तहलका भाई ने बिग बॉस का अहम नियम तोड़ दिया और इस वजह से सजा देते हुए करण जौहर ने तहलका को एविक्ट कर दिया।


तहलका के एविक्ट होने पर खूब रोए घरवाले

बिग बॉस के नए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि वह तहलका को पहले डांट लगाते हैं और फिर उन्हें एविक्ट कर देते हैं। तहलका के एविक्शन की बात सुन उनके बेस्ट फ्रेंड अरुण बुरी तरह टूट जाते हैं और बिग बॉस से हाथ जोड़कर विनती करते हैं कि तहलका को माफ कर दें, सिर्फ अरुण ही नहीं बल्कि पूरे घरवाले ही तहलका के एविक्शन पर आंसू बहाते नजर आ रहें हैं। वहीं अभिषेक तहलका को पकड़ बुरी तरह रो रहें हैं। देखिए प्रोमो -

Tags:    

Similar News